scriptस्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण कर रहे थे महाराष्ट्र मंत्री की कुर्सी टूटी, अधिकारियों के छूटे पसी | Maharashtra minister chair broken while inspecting health centers | Patrika News
राजनीति

स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण कर रहे थे महाराष्ट्र मंत्री की कुर्सी टूटी, अधिकारियों के छूटे पसी

निरीक्षण के दौरान शिंदे जैसे एक कुर्सी पर बैठे तो बैठते ही कुर्सी टूट गई और वह जमीन पर गिर गए।

Jan 15, 2019 / 07:00 pm

Mohit sharma

Maharashtra

स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण कर रहे थे महाराष्ट्र मंत्री की कुर्सी टूटी, अधिकारियों के छूटे पसी

नई दिल्ली। आर्थिक नगरी महाराष्ट्र के पालघर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के निरीक्षण पर निकले महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री एकनाथ शिंदे के साथ एक अजीब घटना घट गई। निरीक्षण के दौरान शिंदे जैसे एक कुर्सी पर बैठे तो बैठते ही कुर्सी टूट गई और वह जमीन पर गिर गए। तभी वहां मौजूद लोगों ने उनका संभाला और दूसरी कुर्सी बैठने को दी। आपको बता दें कि एकनाथ शिंदे केंद्रों के खस्ताहाल हालत को जानने के लिए निरीक्षण पर निकले थे।

बिहार: फिर चर्चा में लालू के लाल तेज प्रताप, कुंभ में डुबो देंगे एनडीए में शामिल नेताओं को

दरअसल, शिंदे जावहर तालुका के जामसार प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में समर्थकों और सरकारी अधिकारियों के साथ निरीक्षण पर निकले थे। इस दौरान वह अधिकारियों ने चिकित्सा केंद्रों का हाल जान रहे थे और अधिकारियों से सरकारी योजनाओं के संबंधित प्रोग्रेस ले रहे थे। तभी शिंदे वहां रखी कुर्सी पर बैठ गए, तभी उनके बैठते ही कुर्सी टूट गई। इस पर वहां मौजूद अधिकारियों ने संभलने में मंत्री की तुरंत मदद की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया के कई मंचों पर प्रसारित किया गया।

आप के सांसद संजय सिंह की मांग, सेवानिवृत्त न्यायाधीशों को न दें लाभ का पद

आपका बता दें कि एकनाथ शिंदे ने अपने दौरे के दौरान कई चिकित्सा केंद्रों का निरीक्षण किया। वह इस दौरान जिले के धाबेरी, जामसार एवं साखारे के प्राथमिक चिकित्सा केंद्रों पर गए और मरीजों से बातचीत की। शिंदे ने वहां पर मरीजों की समस्याएं भी सुनी। वहीं, स्वास्थ्य कर्मियों ने उनसे स्टाफ, दवाओं एवं एंबुलेंसों की कमी के साथ ही अन्य सुविधाओं के अभाव की शिकायत की। अधिकारियों के अनुसार शिंदे समस्याएं सुनकर इस संबंध में पूरी मदद करने का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि एकनाथ शिंदे को हाल ही में महाराष्ट्र सरकार में स्वास्थ्य विभाग का अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है।

Home / Political / स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण कर रहे थे महाराष्ट्र मंत्री की कुर्सी टूटी, अधिकारियों के छूटे पसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो