scriptमहाराष्ट्र में कोरोना का कहर, NCP सांसद सुप्रिया सुले और उनके पति सदानंद की रिपोर्ट भी पॉजिटिव | Maharashtra NCP MP Supriya Sule and Her Husband Sadanand Tested Positive | Patrika News

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, NCP सांसद सुप्रिया सुले और उनके पति सदानंद की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

Published: Dec 29, 2021 04:52:06 pm

Maharashtra में कोरोना वायरस के दैनिक मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है, जो चिंता बढ़ाने वाला है। इस बीच एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले और उनके पति सदानंद सुले भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी। साथ ही सांसद ने लोगों से सावधान रहने की अपील भी की।

Maharashtra NCP MP Supriya Sule and Her Husband Sadanand Tested Positive
नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( Coronavirus ) का खतरा एक बार फिर बढ़ता जा रहा है। कुछ राज्यों में तो इसको लेकर जो आंकड़े सामने आ रहे हैं और भी चिंता बढ़ाने वाले हैं। खास तौर पर महाराष्ट्र ( Coronavirus In Maharashtra ) में स्थितियां काफी चिंताजनक बन गई हैं। यहां एक बार फिर कोरोना के दैनिक मामलों में तेजी से उछाल देखने को मिल रहा है। यही नहीं नामी हस्तियां भी कोरोना की चपेट में आने लगी हैं। इस बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नेता और सांसद सुप्रिया सुले भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। यही नहीं उनके साथ उनके पति सदानंद सुले भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सुप्रिया सुले ( Supriya Sule ) ने खुद इस बात की जानकरी ट्वीट के जरिए साझा की है।
महामारी के इस नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने हर तरफ हाहाकार मचाकर रखा हुआ है। देशभर में ओमिक्रॉन संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है। अब ओमिक्रॉन संक्रमितों की संख्या बढ़कर 800 पार हो गई हो गई है। इस बीच महाराष्ट्र से और भी डराने वाली खबर सामने आ रही है। महाराष्ट्र में कोरोना के दैनिक मामलों में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। अभिनेता अर्जुन कपूर और उनके परिवारवालों के संक्रमित होने के बाद NCP सांसद सुप्रिया सुले और उनके पति सदानंद सुले भी कोरोना संक्रमित मिले हैं।

यह भी पढ़ेँः Delhi में कोरोना का विस्फोट, 24 घंटे में सामने आए 496 मामलों से मचा हड़कंप

सुप्रिया ने की सावधान रहने की अपील


सुप्रिया सुले ट्वीट कर की लोगों से की यह अपील दरअसल, बुधवार दोपहर NCP सांसद सुप्रिया सुले ने संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा- ‘सदानंद और मैं दोनों ने कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हमने टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिंता की कोई बात नहीं है, बस हल्के लक्षण मिले हैं। इसलिए हम हमारे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अपील करते हैं कि वह अपना कोरोना टेस्ट करा लें। साथ महामारी को देखते हुए सावधान रहें।
सुप्रिया सुले से पहले मंगलवार को महाराष्ट्र की स्कूल शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ कोरोना संक्रमित मिली थीं। वहीं दूसरे मंत्री के.सी.पडावी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। साथ ही BJP विधायक समीर मेघे को भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। यही नहीं विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान भी कई नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।
यह भी पढ़ेँः
देश में Omicron के मामले हुए 650 के पार, राज्यों ने Night Curfew समेत लगाई कई पाबंदियां

ओमिक्रॉन संक्रमितों की संख्या हुई 167


महाराष्ट्र में कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन भी तेजी से पैर पसार रहा है। अब तक प्रदेश में 167 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं वहीं, पिछले 24 घंटे के दौरान मंगलवार को राज्य में 2,172 नए कोरोना मामलों की पुष्टि हुई है वहीं 22 लोगों की कोरोना के चलते मौत हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो