scriptअजीत पवार ने की BJP सांसद से मुलाकात, महाराष्ट्र में सियासी अटकलों का बाजार गर्म | Maharashtra Politics Suspense Ajit Pawar Meeting with BJP MP Prataprao Govindrao Chikhalikar | Patrika News
राजनीति

अजीत पवार ने की BJP सांसद से मुलाकात, महाराष्ट्र में सियासी अटकलों का बाजार गर्म

– अजीत पवार ने मुलाकात के बाद कहा है कि ये सिर्फ एक शिष्टाचार मुलाकात थी।
– उद्धव ठाकरे की सरकार को आज विधानसभा में साबित करना है बहुमत।
 

नई दिल्लीNov 30, 2019 / 01:25 pm

Kapil Tiwari

ajit_pawar.jpeg

मुंबई। जैसे-तैसे तो करीब एक महीने के सियासी ड्रामे के बाद महाराष्ट्र में स्थाई सरकार का गठन हो सका, लेकिन ऐसा लगता है कि अभी महाराष्ट्र पॉलिटिक्स में बहुत कुछ होना बाकी है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बन तो गए हैं, लेकिन शनिवार को उन्हें फ्लोर टेस्ट पास करना है। इस बीच बड़ी खबर ये आ रही है कि एनसीपी नेता अजीत पवार ने भाजपा सांसद प्रताप चिखलीकर से मुलाकात की है।

महाराष्ट्र के बाद गोवा में शिवसेना करेगी चमत्कार, संजय राउत बोले- बस कीजिए थोड़ा इंतजार

 

https://twitter.com/ANI/status/1200633661617344512?ref_src=twsrc%5Etfw

इस मुलाकात पर क्या बोले अजीत पवार

इस मुलाकात के बाद महाराष्ट्र की सियासत में फिर से अटकलों का दौर शुरू हो गया है। हालांकि अजीत पवार ने मीडिया से कहा है कि ये सिर्फ एक शिष्टाचार मुलाकात थी। अजीत पवार ने कहा है कि भले ही हम अलग-अलग पार्टियों में हों, लेकिन हम सभी एक-दूसरे के साथ संबंध रखते हैं।

सत्ता संभालते ही शिवसेना को लगने लगा है डर! पीएम मोदी को बताया उद्धव का बड़ा भाई

क्या अभी भी नाराज हैं अजीत पवार?

अजीत पवार ने महाराष्ट्र के नांदेड़ से बीजेपी सांसद प्रताप चिखलीकर से ऐसे वक्त में मुलाकात की है, जब शिवेसना की अगुआई वाली प्रदेश सरकार को विधानसभा में बहुमत साबित करना है। सांसद प्रताप चिखलीकर वही हैं, जिन्‍होंने लोकसभा चुनाव में कांग्रेसी दिग्‍गज अशोक चह्वाण को उनके गढ़ में मात दी थी। अजीत पवार की चिखलीकर से मुलाकात के ये मायने भी निकाले जा रहे हैं कि वो अभी नाराज हैं, क्योंकि डिप्टी सीएम पद को लेकर अभी भी रस्साकशी जारी है और बीजेपी से हाथ मिलाने पर अजीत पवार को डिप्टी सीएम का पद मिल गया था। अभी ये भी नहीं तय हो सका है कि आखिर डिप्टी सीएम किस पार्टी का होगा।

Home / Political / अजीत पवार ने की BJP सांसद से मुलाकात, महाराष्ट्र में सियासी अटकलों का बाजार गर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो