scriptनिर्मला सीतारमण का मायावती पर अटैक, कहा- पीएम मोदी पर निजी हमले के लिए मांगें माफी | Nirmala Sitharaman attack on Mayawati personal remark on PM modi | Patrika News
राजनीति

निर्मला सीतारमण का मायावती पर अटैक, कहा- पीएम मोदी पर निजी हमले के लिए मांगें माफी

निर्मला सीतारमण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मायावती पर बोला हमला
मायावती ने पीएम नरेंद्र मोदी पर पत्नी का नाम लेकर किया पर्सनल अटैक
सीतारमण ने हिन्दू आतंकवाद वाले बयान पर कमल हसन पर भी साधा निशाना

नई दिल्लीMay 14, 2019 / 07:12 am

Shivani Singh

nirmala sitaraman

सीतारमण का मायावती पर अटैक, कहा- पीएम मोदी पर ऐसा निजी हमला करना चौंकाने वाला

नई दिल्ली। बसपा सुप्रीमो मायावती की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किया गया पर्सनल अटैक लगातार गहराता जा रहा है। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता निर्मला सीतारमण ने दिल्ली में एक प्रेस कान्फ्रेंस कर मायावती पर हमला बोला है। सीतारमण ने कहा, देश के प्रधानमंत्री को लेकर मायावती की ये टिप्पणी निराशाजनक और चौंकाने वाली है। मायावती बौखलाहट में पीएम पर अटैक कर रही हैं ।

यह भी पढ़ें

बंगाल: रैली रद्द होने पर अमित शाह का पलटवार, ‘भतीजे की हार के डर से ममता जी ने उठाया यह कदम’

रक्षा मंत्री ने बीएसपी सुप्रीमो से कहा, ‘आप हमारे लिए चिंता मत कीजिए, हमारी पार्टी में सभी बिल्कुल सुरक्षित, अच्छे और पेशेवर लोग हैं।’ निर्मला सीतारमण ने आगे कहा कि हमारी पार्टी ने मायावती से पीएम मोदी पर दिए बयान के लिए माफी की मांग की है।

https://twitter.com/ANI/status/1127897047292575745?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि राजस्थान के अलवर गैंगरेप को लेकर मायावती और पीएम मोदी के बीच लगातार तीखी बयानबाजी हो रही थी। इस बीच बीएसपी चीफ ने पीएम मोदी पर निजी हमला किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जाने। उन्होंने तो राजनीतिक लाभ के लिए अपनी पत्नी को छोड़ दिया। माया ने आगे हमला करते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं की पत्नियां अपने पत्तियों को मोदी के करीब जाने से डरती हैं। उन्हें डर है कि कहीं पीएम मोदी उनके पति को भी उनसे दूर ना कर दें।

कमल हासन पर हमला

निर्मला सीतारमण ने कमल हसन के हिन्दू आतंकवाद वाले बयान पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कमल हसन को हत्या और आतंकवाद के बीच का अंतर नहीं पता। बता दें कि तमिलनाडु में चुनावी जनसभा के दौरान कमल हसन ने कहा था कि आजाद भारत के अंदर पहला हिन्दू आतंकवादी गोडसे था, जिसने महात्मा गांधी की हत्या की थी।

Home / Political / निर्मला सीतारमण का मायावती पर अटैक, कहा- पीएम मोदी पर निजी हमले के लिए मांगें माफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो