बंगाल: रैली रद्द होने पर अमित शाह का पलटवार, 'भतीजे की हार के डर से ममता जी ने उठाया यह कदम'

बंगाल: रैली रद्द होने पर अमित शाह का पलटवार, 'भतीजे की हार के डर से ममता जी ने उठाया यह कदम'

Kaushlendra Pathak | Publish: May, 13 2019 01:59:53 PM (IST) | Updated: May, 13 2019 04:42:31 PM (IST) राजनीति

  • ममता बनर्जी पीएम मोदी जी से डर गईं हैं- अमित शाह
  • बंगाल में केन्द्र सरकार की किसी भी योजना का लाभ नहीं मिलने देती ममता बनर्जी- शाह
  • बंगाल में 23 से ज्यादा सीटें भाजपा को मिलने जा रही- अमित शाह

नई दिल्ली। भाजपा ( BJP ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ( Amit Shah ) ने पश्चिम बंगाल ( West Bangal ) में तीन रैलियां रद्द होने पर ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि आज मुझे बंगाल में तीन जगहों जाना था। जॉयनगर में तो आ गया मगर दूसरी जगह ममता दीदी के भतीजे की सीट थी। वहां पर हमारे जाने से ममता जी डरती हैं कि भाजपा वाले इकट्ठे होंगे तो भतीजे का तख़्ता पलट जाएगा। शाह ने कहा कि इसी डर से ममता बनर्जी ने हमारी सभा की परमिशन नहीं दी।

पढ़ें- भाजपा को पश्चिम बंगाल में बड़ा झटका, अमित शाह की तीनों रैलियां हुईं रद्द

शाह के निशाने पर ममता बनर्जी

भाजपा अध्यक्ष ने जॉयनगर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में ममता दीदी, मोदी जी की सरकार की किसी भी योजना का लाभ नहीं मिलने देती। उन्होंने कहा कि दीदी मानती हैं कि अगर ये योजनाएं बंगाल में शुरु हुई तो मोदी जी यहां और ज्यादा लोकप्रिय हो जाएंगे। शाह ने कहा कि बंगाल की जनता ने अब तय कर लिया है की वो इस बार 23 से ज्यादा सीटें हमारे नेता मोदी जी की झोली में डालने जा रहे हैं। अमित शाह यहीं नहीं रुके, उन्होंने ममता सरकार पर एक के बाद एक जुबानी हमले किए। शाह ने कहा कि 23 मई को जो मतगणना होने वाली है उसके लिए 19 मई को ममता का तख़्त पलट दीजिए। मैं गारंटी देता हूं पूरे बंगाल में शान के साथ फिर से दुर्गा पूजा हो सके ऐसा माहौल यहां भाजपा की सरकार बनाएगी।

पढ़ें- के चंद्रशेखर राव: BJP को बहुमत न मिलने पर केंद्र में बनाएंगे गैर कांग्रेसी सरकार

 

बंगाल में बने बम बनाने के कारखाने- शाह

अमित शाह ने कहा कि अगर बंगाल के अंदर बंगाली भाषा को फिर से प्रस्थापित करना है, तो आपको कमल के निशान का बटन दबाकर भाजपा को जिताना पड़ेगा। बंगाल में ममता दीदी के राज में एक भी नई फैक्ट्री, नया कारखाना नहीं आया है। यहां सिर्फ बम बनाने के कारखाने बने हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned