लालू यादव पर नीतीश कुमार का बड़ा बयान, अब कुछ भी कर लें कभी जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे

लालू यादव पर नीतीश कुमार का बड़ा बयान, अब कुछ भी कर लें कभी जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे

Dhiraj Kumar Sharma | Publish: May, 14 2019 11:39:29 AM (IST) राजनीति

  • लोकसभा चुनावः सातवें चरण के मतदान से पहले बढ़ी जुबानी जंग
  • लालू यादव पर सीएम नीतीश कुमार ने दिया बड़ा बयान
  • बोले- अब कुछ भी कर लें, कभी जेल से नहीं आ पाएंगे बाहर

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ तेजी से बढ़ रहा है। यही वजह है कि हर तरफ से राजनीतिक दल वोटों को अपने पक्ष में करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस दौड़ में भला बिहार के नेता कैसे पीछे रह सकते हैं। एक तरफ जहां आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव जेल से ही अपने विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बाहर रैलियों को संबोधित करते हुए कभी उनके साथी रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन पर बड़े बड़े बयान दे रहे हैं। इसी कड़ी में नीतीश कुमार का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम नीतीश ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव चाहे जो कर लें लेकिन अब वो कभी जेल से बाहर आने वाले नहीं हैं।


आपको बता दें कि हाल में लालू यादव ने जेल से ही नीतीश कुमार को लेकर प्रतिक्रिया दी थी जिसमे उन्होंने नीतीश को छोटा भाई कहा और तंज कसा था कि वे कीचड़ वाले फूल पर तीर घोंपते हैं या छिपाते हैं ये उन पर निर्भर करता है। लालू के इसी बयान के बाद नीतीश कुमार ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि लालू भले ही मुझे भाई कहकर या फिर कुछ भी कहते रहें लेकिन सच तो ये है कि अब वे जेल से बाहर आने वाले नहीं है।

कमल हासन के बयान पर भड़के तमिलनाडु के मंत्री केटी बालाजी, ऐसा बोलने वाले की जीभ काट देनी चाहिए

नीतीश ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का परिवार हम पर आरोप लगा रहा है कि हमने उन्हें फंसा दिया। तो मैं भी स्‍पष्‍ट करना चाहता हूं कि उन्हें कानून ने सजा दी है, किसी और ने नहीं। अब लालू यादव इस ताक में हैं कि जेल से बाहर आकर एक बार फिर से सत्ता पर कब्जा कर लें। जो संभव नहीं है।

 

नीतीश कुमार ने बिहार में लालू राज के दौरान बिगड़ी कानून व्यवस्था पर भी निशाना साधा। नीतीश ने कहा कि एक दो नहीं बल्कि पूरे 15 साल तक लालू ने बिहार पर राज किया और खुद जेल गए तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिया। बिहार में अब जंगलराज नहीं कानून का राज था और रहेगा इससे कोई समझौता नहीं होगा।

आज भी दिल्ली-एनसीआर पर मेहरबान रहेगा मौसम, पहाड़ी इलाकों में पूरे हफ्ते होगी बारिश और बर्फबारी

विकास का दिया हवाला
नीतीश ने कहा कि जब हम केंद्र में मंत्री थे जब बिहार में सड़कें ही नहीं थी, हमें अपने ही पसंदीदा क्षेत्र में पैदल चलना पड़ता था। लेकिन जब से हमने सरकार बनाई प्रदेश में हर जगह विकास किया। सड़के बनाईं। मुख्यमंत्री ने इस दौरान पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के लिए वोट भी मांगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned