scriptअसदुद्दीन ओवैसी ने मांगी मस्जिद, भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा ‘दूसरा जाकिर नाइक’ | Owaisi asked for Mosque, BJP MP Babul Supriyo calls him 2nd Zakir Naik | Patrika News
राजनीति

असदुद्दीन ओवैसी ने मांगी मस्जिद, भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा ‘दूसरा जाकिर नाइक’

अयोध्या फैसले पर प्रतिक्रिया के बाद ओवैसी का विरोध।
सुप्रियो ने उन्हें जरूरत से ज्यादा न बोलने की हिदायत दी।
जाकिर नाइक के प्रत्यर्पण के लिए भारत कर रहा प्रयास।

नई दिल्लीNov 17, 2019 / 08:46 am

अमित कुमार बाजपेयी

बाबुल सुप्रियो (फाइल फोटो)

बाबुल सुप्रियो (फाइल फोटो)

आसनसोल। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लीमीन (एआईएमआईएम) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी द्वारा अयोध्या में बाबरी मस्जिद की मांग किए जाने के बाद सियासत गर्मा गई है। केंद्रीय मंत्री और पश्चिम बंगाल के सांसद बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को ओवैसी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘दूसरा जाकिर नाइक’ बताया।
Big Breking News: ट्रक में भरे थे ताबूत.. अचानक जब पुलिस ने ताबूत खोला तो उसके अंदर देखकर मच गया हड़कंप..

मीडिया से बातचीत में भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा, “असदुद्दीन ओवैसी दूसरे जाकिर नाइक बन रहे हैं। अगर वह जरूरत से ज्यादा बोलते हैं, तो हमारे देश में कानून और व्यवस्था भी मौजूद है।”
ब्रेकिंगः दिल्ली एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने एक शख्स को रोका… फिर हुआ इतना बड़ा खुलासा कि मची अफरातफरी..

बता दें कि जाकिर नाइक एक विवादित इस्लामिक उपदेशक हैं। भारत सरकार धन शोधन और अभद्र भाषा के आरोपों में नाइक के प्रत्यर्पण की मांग कर रही है।
https://twitter.com/ANI/status/1195665238453972992?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने 1992 में विध्वंस की गई बाबरी मस्जिद के पुनर्निर्माण की मांग उठाई है। ओवैसी ने शुक्रवार को इस संबंध में ट्वीट किया, “मुझे अपनी मस्जिद वापस चाहिए।”
बिग ब्रेकिंगः भाजपा से अलग होने के बाद शिवसेना ने लिया सबसे बड़ा फैसला.. BJP में मची खलबली.. कांग्रेस खेमे में बढ़ी…

गौरतलब है कि बीते 9 नवंबर को कई सदियों से चले आ रहे देश के सबसे बड़े विवाद को खत्म करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में विवादित स्थान पर राम मंदिर निर्माण के लिए तीन माह के भीतर केंद्र सरकार को एक ट्रस्ट के गठन का आदेश दिया था। इसके साथ ही अयोध्या में मस्जिद निर्माण के लिए पांच एकड़ जमीन मुस्लिम पक्षकार को दिए जाने का भी फैसला सुनाया था।
मिशन चंद्रयान 3 अब करेगा कमाल, क्योंकि इसरो ने किया ऐसा काम कि अब तो यह मिशन फेल नहीं बल्कि करेगा…

वहीं, एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने 1992 में विध्वंस की गई बाबरी मस्जिद के पुनर्निर्माण की मांग उठाई है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले वाले ही दिन ओवैसी ने कहा था कि जिस प्रकार इस निर्णय से मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड असहमत है, वो भी इससे सहमत नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि सुप्रीम कोर्ट से भी गलती हो सकती है।
owaisi_tweet.jpg

Home / Political / असदुद्दीन ओवैसी ने मांगी मस्जिद, भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा ‘दूसरा जाकिर नाइक’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो