scriptWest Bengal Election: हिट हो रहा ‘पावरी हो रही है’ डायलॉग, TMC के तंज पर जेपी नड्डा के वीडियो से बीजेपी का जवाब | Pawri ho rahi hai hit in West bengal now bjp share JP Nadda video to answer TMC | Patrika News
राजनीति

West Bengal Election: हिट हो रहा ‘पावरी हो रही है’ डायलॉग, TMC के तंज पर जेपी नड्डा के वीडियो से बीजेपी का जवाब

West Bengal में हाई हुआ सियासी पारा
टीएमसी के तंज पर अब बीजेपी का पलटवार
‘पावरी हो रही है’ डायलॉग के साथ जेपी नड्डा का वीडियो किया साझा

Feb 27, 2021 / 02:05 pm

धीरज शर्मा

JP Nadda in West Bengal

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal Election ) के चुनावी समर में इन दिनों पावरी हो रही है, डायलॉग खूब छाया हुआ है। दरअसल इस डायलॉग के जरिए सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) ने बीजेपी ( BJP ) पर तंज कसा था। अब इसी डायलॉग के सहारे बीजेपी ने भी टीएमसी पर पलटवार किया है।
दरअसल पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करते बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह ‘पावरी हो रही है’ के अंदाज में रैली को संबोधित करते दिख रहे हैं। आईए जानते हैं क्या है पूरा मामला…
इस अरबपति को पछाड़ फिर एशिया के सबसे अमीर शख्स बने मुकेश अंबानी, जानिए कितनी है कुल संपत्ति

https://twitter.com/JPNadda?ref_src=twsrc%5Etfw
एक रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा कहते हैं, ‘ये बंगाल की प्रबुद्ध जनता है। ये हम सब हैं और बंगाल में परिवर्तन की तैयारी हो रही है।’ उनकी इस क्लिप को ट्रेंड में चल रहे पावरी से जोड़ते हुए वीडियो शेयर किया जा रहा है।
इसमें कहा जा रहा है कि यहां बीजेपी की पावरी हो रही है। बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी ऐसा एक वीडियो को ट्वीट किया है।

https://twitter.com/BJP4Bengal?ref_src=twsrc%5Etfw
टीएमसी के तंज का जवाब
दरअसल बीजेपी की ओर से इस तरह के वीडियो यूं ही शेयर नहीं किए जा रहे हैं, बल्कि इसके पीछे भी चुनावी रणनीति है। इस वीडियो के जरिए बीजेपी ने टीएमसी के उस तंज का जवाब दिया है जिसमें ममता की पार्टी ने बीजेपी की सभा में खाली कुर्सियों वाला फोटो ट्वीट कर निशाना साधा था।
दरअसल बीजेपी की एक सभा में खाली कुर्सियों की तस्वीर शेयर करते हुए टीएमसी ने तंज कसा था। टीएमसी ने अपने ट्विटर अकाउंट से 21 फरवरी को एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें मंच पर बीजेपी के नेता नजर आते हैं, लेकिन सामने रखी कुर्सियां खाली होती हैं और सिर्फ एक शख्स ही बैठा नजर आता है।
इस तस्वीर को शेयर करते हुए टीएमसी ने लिखा था, ‘यह बंगाल बीजेपी है। यह उनकी जनसभा है और यहां इनकी पावरी हो रही है।’

टीएमसी की यह पोस्ट काफी चर्चा में रही थी। माना जा रहा है कि बीजेपी प्रवक्ता ने जेपी नड्डा के भाषण को पावरी से जोड़ते हुए एक तरह से टीएमसी को ही जवाब दिया है।
सरकारी नियमों का उल्लंघन करना इस कपल को पड़ा महंगा, अब चुकानी पड़ रही 1 करोड़ रुपए से ज्यादा की धनराशि

ये है पावरी का मतलब
आपको बता दें कि पावरी हो रही है, डायलॉग पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां पावरी से मतलब ‘पार्टी’ (जश्न) से है।
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में आने वाले दिनों ऐसी ही चुनावी जंग जोर पकड़ सकती है। चुनाव आयोग ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों का ऐलान कर दिया है। पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में मतदान होना है, जबकि 2 मई को परिणाम घोषित किए जाएंगे।

Home / Political / West Bengal Election: हिट हो रहा ‘पावरी हो रही है’ डायलॉग, TMC के तंज पर जेपी नड्डा के वीडियो से बीजेपी का जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो