scriptबचपन में सैनिक बनना चाहते थे PM मोदी, निकलते हुए जवानों को करते थे सैल्यूट | PM Narendra modi interview with actor akshay kumar | Patrika News

बचपन में सैनिक बनना चाहते थे PM मोदी, निकलते हुए जवानों को करते थे सैल्यूट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 24, 2019 11:05:55 am

Submitted by:

Mohit sharma

अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विशेष इंटरव्यू लिया।
निजी जीवन से लेकर सियासी सफर तक कई अहम सवाल पूछे।
प्रधानमंत्री ने भी उनके सवालों का खुलकर जवाब दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बचपन में सैनिक बनना चाहते थे PM मोदी, निकलते हुए जवानों को करते थे सैल्यूट

नई दिल्ली। अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विशेष इंटरव्यू लिया। इस बीच अक्षय कुमार ने उनके परिवार और निजी जीवन से लेकर सियासी सफर तक कई अहम सवाल पूछे। प्रधानमंत्री ने भी उनके सवालों का खुलकर जवाब दिया। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह सोशल मिडिया जरूर देखते हैं, इससे उनको बाहर क्या चल रहा है इसकी जानकारी मिलती है।

टीम में सबसे छोटी उम्र के थे मोदी

यही नहीं प्रधानमंत्री ने इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार से कहा कि वह टविंकल खन्ना का भी ट्विटर देखते हैं। उन्होंने कहा कि उनको जो जिम्मेदारी मिलती है, उसको वह पूरी ईमानदारी के साथ निभाते हैं। उन्होंने कहा कि हम लोगों की एक इनर सर्कल की मीटिंग थी। अटल बिहारी, लालकृष्ण आडवाणी, राजमाता सिंधिया, प्रमोद महाजन टीम का हिस्सा थे। टीम में सबसे छोटी उम्र के वो थे।

यह खबर भी पढ़ें— लोकसभा चुनाव 2019: आज बिहार में रहेंगे अमित शाह, जनसभाओं को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री न बनते तो वह सेना में भर्ती हो जाते

PM मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री बनते समय उनको एक बड़ा लाभ मिला, जो शायद अन्य प्रधानमंत्रियों को नहीं मिला। यह लाभ था गुजरात में लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहना। पीएम ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए काम करने की कई बारीकियों को सीखा। एक सवाल के जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि बचपन से उनकी इच्छा सेना का जवान बनने की थी। अगर प्रधानमंत्री न बनते तो वह सेना में भर्ती हो जाते। उन्होंने यह भी कहा कि जब वह चाय बेचते थे तो कई बार लोग उनको डांट देते थे। उन लोगों से भी उनको बहुत कुछ सीखने को मिला।

 

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो