scriptराहुल गांधी का सरकार पर निशाना, कहा- मेक इन इंडिया ने तोड़ा दम, नुकसान का जिम्मेदार कौन? | PMs pet Make in India project just diedl: rahul gandhi | Patrika News
राजनीति

राहुल गांधी का सरकार पर निशाना, कहा- मेक इन इंडिया ने तोड़ा दम, नुकसान का जिम्मेदार कौन?

राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी के मेक इन इंडिया प्रोजेक्ट पर तंज कसा।

नई दिल्लीNov 26, 2017 / 08:48 pm

ashutosh tiwari

Rahul Gandhi,Gujarat elections,make in india,Tata Nano factory,
नई दिल्ली। गुजरात चुनाव की तैयारियों के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगातार ट्विटर के जरिए सरकार पर निशाना साध रहे हैं। रविवार को उन्होंने एक बार फिर ट्वीट के जरिए पीएम मोदी के मेक इन इंडिया प्रोजेक्ट पर तंज कसा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पीएम मोदी की मेक इन इंडिया ने दम तोड़कर कर गुजरात के करदाताओं के 33000 करोड़ रुपये को खाक कर दिया है। उन्होंने सवाल पूछा कि इतने बड़ी रकम के खाक होने का जिम्मेदार किसे ठहराया जाए।
हाफिज की रिहाई पर साधा था निशाना
इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मुंबई हमलों के मास्टमाइंड लश्कर-ए-तैयबा के चीफ हाफिज सईद की रिहाई को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी और अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप की दोस्ती पर तंज कसा और सरकार को घेरने की कोशिश की है।
‘नरेंद्र भाई बात नहीं बनीट’
शनिवार को राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि नरेंद्र भाई बात नहीं बनी। आतंक का मास्टरमाइंड आजाद है। राष्ट्रपति ट्रंप ने लश्कर फंडिग मामले में पाकिस्तानी सेना को क्लीन चिट दे दी है। गले गलाने की नीति काम नहीं आई है, जल्द ही एकबार और गले लगाने की जरुरत है।
एक जादूगर क्या काफी नहीं? : राहुल
इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने निकोल में नवसर्जन जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सुना है और अखबार में पढ़ा है कि बीजेपी के लोग चुनाव प्रचार में (कैंपेन) में जादूगरों का प्रयोग कर रहे हैं। जादूगरों को ढूंढकर अपने कैंपेन में लगा रहे हैं। मैंने सोचा कि क्या एक जादूगर (पीएम नरेन्द्र मोदी) कम नहीं है?, कि दूसरे जादूगरों को बुलाने की जरूरत पड़ रही है। राहुल ने कहा कि आठ नवंबर को पिछले साल 500 और 1000 रुपए को गायब करने का जादू किया गया। 500 और 1000 रुपए का नोट जादू से रात को 12 बजे गायब हो गया। अगले दिन सुबह लोग लाइन में खड़े हुए तो दूसरा जादू शुरू हुआ। हिंदुस्तान की जनता बैंक के सामने खड़ी थी बैंक के पीछे से हिंदुस्तान के सब चोर अंदर एसी में बैठे। जबरजस्त जादू हुआ। चोरों का सब कालाधन नरेन्द्र मोदी ने सफेद कर डाला!

Home / Political / राहुल गांधी का सरकार पर निशाना, कहा- मेक इन इंडिया ने तोड़ा दम, नुकसान का जिम्मेदार कौन?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो