scriptमहाराष्ट्र में सियासी हलचल पर प्रियंका गांधी का हमला, कर्नाटक का खेल दोहराना चाहती है भाजपा | priyanka gandhi attacks on bjp over maharashtra govt formation fadnavi | Patrika News
राजनीति

महाराष्ट्र में सियासी हलचल पर प्रियंका गांधी का हमला, कर्नाटक का खेल दोहराना चाहती है भाजपा

महाराष्ट्र में जारी है सियासी ड्रामा
कांग्रेस ने भाजपा पर किया तीखा हमला
फडणवीस ने अजित पवार के समर्थन ने बनाई सरकार

Nov 25, 2019 / 10:16 am

Prashant Jha

महाराष्ट्र में सियासी हलचल पर प्रियंका गांधी का हमला, कर्नाटक का खेल दोहराना चाहती है भाजपा

महाराष्ट्र में सियासी हलचल पर प्रियंका गांधी का हमला, कर्नाटक का खेल दोहराना चाहती है भाजपा

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में जारी सियासी हलचल के बीच कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने महाराष्ट्र मामले को लेकर भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि भाजपा महाराष्ट्र में संस्थाओं, संविधान को ठेंगा दिखाते हुए कर्नाटक का खेल फिर से दोहराना चाह रही है।

महाराष्ट्र में अभी तक 12 हजार से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या कर ली लेकिन भाजपा सरकार की जेब से उनके लिए पैसे नहीं निकले। क्या हम जनादेश के खुले अपहरण के दौर में पहुंच चुके हैं?

ये भी पढ़ें: अजित पवार को लगा बड़ा झटका, 2 विधायक शरद पवार गुट में हुए शामिल

 

https://twitter.com/priyankagandhi/status/1198802862836314114?ref_src=twsrc%5Etfw

चुनावी मुद्दे को लेकर केंद्र पर साधा था निशाना

गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर इलेक्टरोल बॉन्ड का मुद्दा उठाया था। प्रियंका गांधी ने एक के बाद एक ट्वीट कर पूछा था कि क्या प्रधानमंत्री जी ने कर्नाटक चुनाव के दौरान गैरक़ानूनी तरीक़े से बॉंड की बिक्री की अनुमति दी? क्या यह सच है?

बता दें कि महाराष्ट्र में जारी सियासी ड्रामा के बीच भाजपा ने अजित पवार के साथ मिलकर सरकार बनी ली। भाजपा के इस फैसले के खिलाफ शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने विरोध शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन पर संजय राउत बोले- हम मात्र 10 मिनट में साबित कर सकते हैं बहुमत

भाजपा ने संविधान का मजाक उड़ाया

इधर महाराष्ट्र में जारी उलटफेर के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस ने बताया कि देवेंद्र फडणवीस को इस्तीफा दे देना चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि बीजेपी और अजित पवार ने संविधान का मजाक उड़ाया है। उन्होंने कहा कि फ्लोर टेस्ट से सारी सच्चाई सामने आ जाएगी । हमने शीर्ष कोर्ट से जल्द से जल्द बहुमत साबित करने की मांग की है।

Home / Political / महाराष्ट्र में सियासी हलचल पर प्रियंका गांधी का हमला, कर्नाटक का खेल दोहराना चाहती है भाजपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो