scriptराहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- दिल्‍ली में चौकीदार चोर नाम से एक क्राइम थ्रिलर चल रहा है | Rahul attack on Modi A crime thriller is going on in Delhi chowkidar | Patrika News
राजनीति

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- दिल्‍ली में चौकीदार चोर नाम से एक क्राइम थ्रिलर चल रहा है

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अब जनता की अदालत में देश का यह चौकीदार बच नहीं पाएगा। उसे विपक्ष के हर सवाल का जवाब देना होगा।

नई दिल्लीNov 20, 2018 / 09:54 am

Dhirendra

rahul-modi

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- दिल्‍ली में चौकीदार चोर नाम से एक क्राइम थ्रिलर चल रहा है

नई दिल्‍ली। सीबीआई बनाम सीबीआई केस में सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई के डीआईजी द्वारा मोदी सरकार के मंत्रियों, एनएसए, कैबिनेट सचिव सहित कई नौकरशाहों पर गंभीर आरोप लगाने के बाद यह मामला पहले से ज्‍यादा पेचीदा हो गया है। सीबीआई के डीआईजी द्वारा देश के शीर्ष अदालत में इस खुलासे के बाद कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर देश के चौकीदार पर करारा तंज कसा है। उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार की कहानी पूरी तरह से क्राइम थ्रिलर की तरह है। अब जनता की अदालत में देश का यह चौकीदार बच नहीं पाएगा। उसे विपक्ष के हर सवाल का जवाब देना होगा।
राबड़ी देवी ने मानी हार, तेजप्रताप के तलाक पर कह दी बड़ी बात

लोकतंत्र से भरोसा उठा
उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि दिल्ली में चौकीदार ही चोर नामक एक क्राइम थ्रिलर चल रहा है। CBI के DIG द्वारा एक मंत्री, NSA, कानून सचिव और कैबिनेट सचिव के खिलाफ गंभीर आरोप लगाया है। वहीं गुजरात से लाया उसका साथी करोड़ों वसूली उठा रहा है। अफसर थक गए हैं। भरोसे टूट गए हैं। लोकतंत्र रो रहा है। यह सब बिल्‍कुल चौकीदार ही चोर नामक क्राइम थ्रिलर की तरह ही है। उनके इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। नवजीवन नाम के एक यूजर ने अपने कमेंट में लिखा है कि यह सीबीआई डीआईजी मनीष कुमार सिन्‍हा का बड़ा खुलासा है। सीबीआई अधिकारी के आरोपों से साफ है कि मोदी के मंत्री ने रिश्‍वत ली है और एनएसए अजीत डोभाल को बचाने में लगे हैं।
बाप के हत्‍यारे को इंसाफ दिलाने की धुन में बेटा बन गया सिविल जज, अब गरीबों को दिलाएगा न्‍याय

सीबीआई डीआईजी ने लगाए बड़े आरोप
आपको बता दें कि सीबीआई में DIG रैंक के अधिकारी मनीष कुमार सिन्हा ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर अपने नागपुर तबादले को चुनौती दी। उन्‍होंने सुप्रीम कोर्ट में डोभाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सिन्हा का आरोप है कि जांच में राकेश अस्थाना को मदद पहुंचाने के लिए ही उन्हें नागपुर भेजा गया है। सीबीआई में अफसरों की जंग की आंच अब राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार और केंद्रीय मंत्री तक पड़ने लगी है। साथ ही एक मंत्री का नाम भी सामने आ गया है।

Home / Political / राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- दिल्‍ली में चौकीदार चोर नाम से एक क्राइम थ्रिलर चल रहा है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो