scriptराहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, ‘मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं!’ | Rahul Gandhi Attack Modi government, Said 'Number of Ministers Has increased, But Not Vaccine!' | Patrika News
राजनीति

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, ‘मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं!’

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ‘मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं!’। इस ट्वीट के साथ राहुल ने हैशटैग ( #WhereAreVaccines ) के साथ मोदी सरकार से पूछा है कि वैक्सीन कहां हैं?”

Jul 11, 2021 / 10:00 pm

Anil Kumar

rahul_gandhi.jpg

Rahul Gandhi Attack Modi government, Said ‘Number of Ministers Has increased, But Not Vaccine!’

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के संकट से निपटने के लिए मोदी सरकार की ओर से अपनाई गई तमाम नीतियों की विपक्ष लगातार आलोचना कर रही है और सरकार को कटघरे में खड़ा कर रही है। कांग्रेस टीकाकरण अभियान में की तरह की खामियों और वैक्सीन की कमी पर मुखर होकर आवाज बुलंद कर रही है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से राहुल ने मोदी सरकार पर वैक्सीन की कमी को लेकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने इस बार मोदी मंत्रिमंडल में हुए विस्तार से जोड़ते हुए सरकार पर हमला किया है।

यह भी पढ़ें
-

देश की राजनीति में अपनी पकड़ बचाए रखने के लिए जूझ रही कांग्रेस ने यूरोपीय देशों में नियुक्त किए अध्यक्ष

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं!’। इस ट्वीट के साथ राहुल ने हैशटैग ( #WhereAreVaccines ) के साथ मोदी सरकार से पूछा है कि वैक्सीन कहां हैं?”

https://twitter.com/hashtag/WhereAreVaccines?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

राहुल ने शेयर किया है डेटा

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक डेटा भी शेयर किया है। राहुल ने ट्वीट के साथ एक जीआईएफ टैग किया, जिसमें कहा गया था कि भारत को दिसंबर 2021 तक दोनों खुराक के साथ 60 प्रतिशत आबादी को लक्षित करने के लिए प्रतिदिन लगभग 80 लाख की टीकाकरण दर पर जाने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें
-

राहुल के ट्वीट पर शिवराज सिंह का पलटवार, बोले- अज्ञानता समाप्त करने वाली वैक्सीन नहीं बनी

इससे पहले, राहुल गांधी ने भारत के लोगों से अपील की थी कि वे गार्ड को निराश न करें। उन्होंने कहा, “कृपया सावधान रहें- सभी एहतियाती प्रोटोकॉल का पालन करें। कोविड अभी खत्म नहीं हुआ है।” बता दें कि मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल में पहली बार मंत्रिमंडल का विस्तार बीते बुधवार (7 जून) को किया, जिसमें 43 नए मंत्रियों ने शपथ ली। इसके साथ ही अब मोदी कैबिनेट में 77 मंत्री हो गए हैं, जो इस सरकार के कार्यकाल में सबसे अधिक हैं।

मालूम हो कि देश में रविवार तक 37.60 करोड़ से अधिक डोज लगाए जा चुके हैं। देशभर में 48,33,797 सत्रों में कुल 37,60,32,586 वैक्सीन खुराक लगाए गए हैं। पिछले 24 घंटों में पूरे देश में 37,23,367 टीकों की खुराक दी गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82m5qs

Home / Political / राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, ‘मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं!’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो