scriptराम माधव का बड़ा बयान, 2019 में भाजपा बहुमत के साथ फिर बनाएगी सरकार | Ram Madhav's big statement, BJP will rebuild government with majority | Patrika News
राजनीति

राम माधव का बड़ा बयान, 2019 में भाजपा बहुमत के साथ फिर बनाएगी सरकार

सीएम चंद्राबाबू नायडू के बयान का जवाब देते हुए राम माधव ने विपक्षी एकता को भ्रष्‍टाचारियों का गठबंधन करार दिया है।

May 27, 2018 / 10:52 am

Dhirendra

Ram madhav

राम माधव का बड़ा बयान, 2019 में भाजपा बहुमत के साथ फिर बनाएगी सरकार

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने विपक्षी एकता को भ्रष्‍टाचारियों का गठबंधन करार दिया है। उन्‍होंने कहा कि देश की जनता सब जानती है। लोगों को पता है कि विरोधी दलों के भ्रष्‍ट राजनेता पीएम मोदी को हराने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। अपने बयान में इस बात का भी जिक्र किया कि विरोधी दलों के इस नापाक गठबंधन को हराने के लिए भाजपा को 201 9 के आम चुनावों में एक कठिन लड़ाई लड़नी होगी। इस लड़ाई में भाजपा 51 प्रतिशत मत हासिल कर दोबारा सत्ता में वापसी करेगी।
बेंगलूरु में तेजस्‍वी यादव का हुआ बड़ा अपमान, जानिए क्‍यों?

बेअसर साबित होगा विपक्षी एकता
उन्‍होंने कहा कि विरोधी दलों के अपवित्र गठबंधन का भाजपा के भाग्य पर कोई असर नहीं पड़ेगा। यह गठबंधन सभी भ्रष्ट दलों ने मिलकर बनाया है। लोग कभी भी इस तरह के पार्टियों को स्वीकार नहीं करेंगे। विरोधी दल हर हाल में पीएम मोदी को हराना चाहते हैं। इसके लिए विरोधी दलों के नेता पीएम मोदी की छवि खराब करने में लगे हैं। इसके लिए मोदी के खिलाफ दुष्‍प्रचार जारी है। 2019 के चुनाव में इन नेताओं को देश की जनता करारा जवाब देने का काम करेगी।
कर्नाटक: पोर्टफोलियो को लेकर कांग्रेस-जेडीएस के बीच अनबन, दिल्‍ली में बैठक आज

पीएम मोदी ने धोखा दिया
आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्राबाबू नायडू ने हाल ही में महानुडू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि लोकसभा 2019 के चुनावों में टीडीपी को अहम भूमिका निभानी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि सभी पार्टियां कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण के लिए बेंगलूरु में मिले थे। उन्‍होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम ने आंध्र के लोगों को धोखा देने का काम किया है। उन्‍होंने पीएम मोदी पर हमलावार रुख अख्तियार करते हुए कहा था कि प्रदेश के पांच करोड़ लोग भाजपा से उसके वादों के बारे में पूछ रहे हैं। भाजपा ने आंध्र को विशेष राज्‍य का दर्जा वादा करने के बावजूद नहीं दिया। यही कारण है कि टीडीपी ने केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव दिया। उन्होंने कहा कि सरदार पटेल की मूर्ति के लिए 2500 करोड़ रुपए दिए, लेकिन हमारी अमरावती में आंध्र की राजधानी बनाने के लिए उन्‍होंने केवल 1500 करोड़ रुपए जारी किए हैं।

Home / Political / राम माधव का बड़ा बयान, 2019 में भाजपा बहुमत के साथ फिर बनाएगी सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो