scriptमहबूबा के बयान पर रविशंकर प्रसाद का हमला, कहा – तिरंगे का अपमान राष्ट्र विरोधी | Ravishankar Prasad attack on Mehbooba statement, said - anti-national | Patrika News
राजनीति

महबूबा के बयान पर रविशंकर प्रसाद का हमला, कहा – तिरंगे का अपमान राष्ट्र विरोधी

 

धर्मनिरपेक्ष लॉबी महबूबा के बयान पर चुप क्यों।
पीडीपी प्रमुख महबूबा का बयान निंदनीय।
धारा-370 की वापसी तक चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं।

नई दिल्लीOct 24, 2020 / 07:23 pm

Dhirendra

ravishankar

धर्मनिरपेक्ष लॉबी महबूबू के बयान पर चुप क्यों।

नई दिल्ली। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ( Ravishankar Prasad ) ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ( Mehbooba Mufti ) के बयान को घोर आपत्तिजनक करार दिया है। उन्होंने कहा कि पीपीडी प्रमुख महबूबा ने राष्ट्रीय ध्वज का अपमान कैसे किया।
https://twitter.com/ANI/status/1319982668855980032?ref_src=twsrc%5Etfw
जम्मू-कश्मीर भारत का अविभाज्य अंग

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि तिरंगे का अपमान से ज्यादा आपत्तिजनक कुछ नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) भारत का अविभाज्य अंग है। अनुच्छेद 370 का उन्मूलन संवैधानिक प्रक्रिया थी। इसलिए हम महबूबा की टिप्पणी की निंदा करते हैं।
सेकुलर गैंग चुप क्यों?

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीडीपी प्रमुख महबूबा के बयान पर सेकुलर गैंग चुप क्यों हैं। उन्होंने धर्मनिरपेक्ष लॉबी से पूछा है कि आप राष्ट्र-विरोधी टिप्पणी पर कुछ क्यों नहीं बोलते।
धारा-370 की बहाली तक नहीं लड़ूंगी चुनाव

बता दें कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि हम तिरंगा तब तक नहीं उठाएंगे जब तक हमें जम्मू-कश्मीर का झंडा वापस नहीं कर दिया जाता है। पत्रकार वार्ता में उन्होंने यह भी कहा था कि जब तक धारा-370 ( Article-370 ) को केंद्र सरकार बहाल नहीं कर देती तब तक मुझे कोई भी चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं है।

Home / Political / महबूबा के बयान पर रविशंकर प्रसाद का हमला, कहा – तिरंगे का अपमान राष्ट्र विरोधी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो