scriptआरजेडी प्रमुख लालू यादव की सेहत में थोड़ा सुधार, कुशवाह बोले- बेहतर इलाज की जरूरत | RJD Chief Lalu Prasad Yadav Health is not well Rims ranchi | Patrika News
राजनीति

आरजेडी प्रमुख लालू यादव की सेहत में थोड़ा सुधार, कुशवाह बोले- बेहतर इलाज की जरूरत

RJD Chief Lalu Prasad Yadav की सेहत को लेकर आई बड़ी खबर
रिम्स के डॉक्टरों ने कहा बेहतर से थोड़ी ठीक हुई है किडनी
उपेंद्र कुशवाह बोले- बेहतर इलाज की जरूरत

Sep 10, 2019 / 06:29 pm

धीरज शर्मा

31_08_2019-lalu-ill_19535033.jpg
नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रिमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रांची के रिम्स में इलाज करा रहे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव की सेहत में थोड़ा सुधार हुआ है। दरअसल पिछले लंबे समय से लालू प्रसाद यादव की सेहत काफी खराब चल रही है।
रिम्स के डॉ. डी के झा के मुताबिक लालू की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। हालांकि उनकी किडनियां अब भी सही काम नहीं कर रही हैं। लालू यादव की किडनी में इंफेक्शन की शिकायत के बाद से डॉक्टर लगातार इस पर नजर बनाए हुए हैं। हालांकि कुछ समय पहले ही लालू को लकेर डॉक्टर कर दिया था कि उनकी किडनियों ने ठीक से काम करना बंद कर दिया है।
लैंडर विक्रम को खोजने बंद करेगा ISRO, पीछे की वजह कर देगी हैरान
lalu.jpg
हालांकि पिछले कुछ दिनों से चल रहे लगातार इलाज के बाद लालू की सेहत और किडनी दोनों में सुधार देखने को मिला है। डॉक्टर के मुताबिक लालू की किडनी 40 फीसदी काम कर रह रही हैं।
कुशवाह बोले- बेहत इलाज की जरूरत
इस बीच लालू यादव ने सेहत में सुधार होते ही पार्टी की तरफ ध्यान देना शुरू कर दिया है। लालू ने रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद कुशवाहा ने कहा कि लालू यादव को बेहतर इलाज की जरूरत है।
आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव से एक दिन में सिर्फ तीन लोग ही मिल सकते हैं। कुशवाहा ने मुलाकात के दौरान बिहार की राजनीति में चल रहे घटनाक्रम की जानकारी दी।

महागठबंधन का दायरा बढ़ाने की कवायद
वहीं बिहार की राजनीति पर बात करते हुए कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ा जाएगा। साथ ही महागठबंधन का दायरा भी बढ़ाया जाएगा।
लेफ्ट और अन्य दलों को भी महागठबंधन में मिलाकर चुनाव लड़ा जाएगा।

Home / Political / आरजेडी प्रमुख लालू यादव की सेहत में थोड़ा सुधार, कुशवाह बोले- बेहतर इलाज की जरूरत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो