scriptपवार और फडणवीस की मुलाकात पर संजय राउत का तंज, कहा-पूर्व सीएम को याद दिलाई विपक्ष के नेता की भूमिका | Sanjays Raut says on meeting Sharad Pawar to Devendra Fadnavis | Patrika News
राजनीति

पवार और फडणवीस की मुलाकात पर संजय राउत का तंज, कहा-पूर्व सीएम को याद दिलाई विपक्ष के नेता की भूमिका

शिवसेना नेता संजय राउत ने बातचीत के दौरान राजनीतिक गुणाभाग की संभावनाओं को खारिज कर दिया। राउत ने इस बैठक को शिष्टाचार भेंट बताया।

नई दिल्लीJun 01, 2021 / 03:04 pm

Mohit Saxena

sanjay raut

sanjay raut

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार से उनके आवास पर मुलाकात की थी। इस मुलाकात पर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने चुटकी लेकर कहा कि एनसीपी प्रमुख ने फडणवीस को अच्छे विपक्षी नेता बनने के गुर दिए होंगे।

यह भी पढ़ें

कोरोना से ठीक होने के बाद केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की तबीयत बिगड़ी, एम्स में कराया भर्ती

संजय राउत ने मंगलवार को कहा कि शरद पवार ने देवेंद्र फडणवीस को सलाह दी होगी कि किस तरह से विपक्ष की भूमिक निभाई जाए। राउत ने दोनों के बीच किसी तरह की राजनीतिक बातचीत से साफ इनकार कर दिया।

‘अभियान कमल’ के बारे में भूल जाएं

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि राउत ने बातचीत के दौरान राजनीतिक गुणा-भाग की संभावनाओं को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में ‘अभियान कमल’ के बारे में भूल जाएं। महाराष्ट्र में ऐसा नहीं होने वाला है। राउत ने कहा कि हर बैठक में राजनीतिक कोण क्यों खोजना?

सियासी पारा बढ़ गया

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता फडणवीस के अनुसार 80 वर्षीय पवार से सोमवार को मुलाकात की थी। इसके बाद राज्य का सियासी पारा बढ़ गया। राउत ने इस बैठक को शिष्टाचार भेंट बताया। ये बैठक ऐसे समय पर हुई है, जब हाल ही में भाजपा ने महाराष्ट्र में कोरोना के हालात से निपटने को लेकर राज्य सरकार की आलोचना की है।

यह भी पढ़ें

उद्धव सरकार का मराठा छात्रों को तोहफा, नौकरी और शिक्षा में 10 प्रतिशत EWS आरक्षण

चिकित्सकों ने दी आराम करने की सलाह

महाराष्ट्र में शिवसेना,एनसीपी और कांग्रेस की सरकार है। पवार का इस साल अप्रैल में पित्ताशय का ऑपरेशन हुआ था। इसके बाद से चिकित्सकों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। राउत ने इसे एक आम मुलाकात बताया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी बीते साल सितंबर में राउत और फडणवीस के बीच मुलाकात को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं।

 

Home / Political / पवार और फडणवीस की मुलाकात पर संजय राउत का तंज, कहा-पूर्व सीएम को याद दिलाई विपक्ष के नेता की भूमिका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो