scriptमहाराष्ट्र में नई सरकार के गठन पर शिवसेना ने खोले पत्ते, बताया दिसंबर का पहला सप्ताह निर्णायक | Shiv sena clear we will form govt of Maharashtra in december first wee | Patrika News
राजनीति

महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन पर शिवसेना ने खोले पत्ते, बताया दिसंबर का पहला सप्ताह निर्णायक

महाराष्ट्र में खत्म होगा सियासी संग्राम
शिवसेना ने कहा दिसंबर के पहले सप्ताह में होगा सरकार का गठन
सोनिया-पवार के बीच आज अहम मुलाकात

Nov 18, 2019 / 05:43 pm

धीरज शर्मा

sanjay1.jpg
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सियासी संग्राम पर अब जल्द विराम लगने वाला है। लंबी जद्दोजहद के बाद अब आखिरकार वो बात सामने आ गई कि प्रदेश में सरकार कब बनेगी। जी हां शिवसेना ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि महाराष्ट्र कब और किसकी सरकार बनने जा रही है।
शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को साफ कहा है कि महाराष्ट्र में जल्द ही नई सरकार का गठन होगा। ये गठन दिसंबर के पहले सप्ताह में हो जाएगा। उन्होंने ये भी बताया कि प्रदेश में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।
महाराष्ट्र सरकार बनाने के लिए बीजेपी ने चला ये बड़ा दांव, अब शिवसेना के साथ एनसीपी को भी…

https://twitter.com/rautsanjay61/status/1196255828732522497?ref_src=twsrc%5Etfw
शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को एक बार फिर ट्वीट किया और ट्वीट के जरिये बीजेपी पर निशाना साधा। संजय राउत ने कहा कि बीजेपी अपने आप को भगवान समझने लगी है। दरअसल राउत ने शिवसेना को एनडीए से अलग करने को लेकर अपनी भड़ास निकाली थी।

https://twitter.com/ANI/status/1196295609159835648?ref_src=twsrc%5Etfw
पवार-सोनिया के बीच मुलाकात आज
बहरहाल शिवसेना नेता संजय राउत का ये बयान काफी महत्वपूर्ण है जब प्रदेश में लगातार सरकार बनाने को लेकर कवायद तेज हो गई है। आपको बता दें कि इस बीच एनसीपी प्रमुख शरद यादव दिल्ली पहुंच गए हैं। जहां वे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से शाम पांच बजे मुलाकात करने वाले हैं।
आज शाम को स्पष्ट होगी स्थिति
बताया जा रहा है ये मुलाकात अब शिवसेना के नेतृत्व में सरकार बनाने वाली दिशा में अहम और आखिरी मुलाकात हो सकती है। आज शाम के बाद ये साफ हो जाएगा कि कांग्रेस नई सरकार का हिस्सा बन रही है या नहीं। समर्थन दे रही है या नहीं।

Home / Political / महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन पर शिवसेना ने खोले पत्ते, बताया दिसंबर का पहला सप्ताह निर्णायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो