scriptMP Political Crisis: शिवराज सिंह चुने गए विधायक दल के नेता, चौथी बार बनेंगे मुख्यमंत्री | Shivraj Singh elected Legislature Party leader will become MP CM | Patrika News
राजनीति

MP Political Crisis: शिवराज सिंह चुने गए विधायक दल के नेता, चौथी बार बनेंगे मुख्यमंत्री

mp political crisis: Kamalnath ने फ्लोर टेस्ट से पहले दिया इस्तीफा
कमलनाथ के इस्तीफे के साथ ही बीजेपी खेमे में हलचल
शिवराज सिंह बन सकते हैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री

नई दिल्लीMar 20, 2020 / 07:09 pm

Shivani Singh

sivraj.jpg

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में सियासी संग्राम ( mp political crisis ) चरम पर है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ( Kamal Nath’s resignation ) ने फ्लोर टेस्ट से पहले ही इस्तीफा दे दिया है। कमलनाथ के इस्तीफे के साथ ही बीजेपी खेमे में हलचल शुरू हो गई है। बीजेपी ( BJP ) विधायकों ने तीन बार राज्य के मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chauhan ) को विधायक दल का नेता चुन लिया है। इसके साथ ही शिवराज सिंह चौथी बार राज्य के मुख्यमंत्री बनने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें

MP Political Crisis: कमलनाथ का इस्तीफा, शिवराज होंगे मध्य प्रदेश के अगले सीएम

https://twitter.com/ANI/status/1240911566570008576?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि बीजेपी की तरफ से मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की रेस में शिवराज सिंह के अलावा दूसरा बड़ा नाम केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ( ( Narendra Singh Tomar ) का था। ऐसा माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार का तख्ता पलट करने में तोमर का सबसे बड़ा हाथ रहा है।
17 दिन बाद खत्म हुआ सियासी नाटक

kamal-nath.png

कमलनाथ के इस्तीफे साथ ही 17 दिन बाद मध्य प्रदेश का सियासी नाटक खत्म हो गया। दरअसल, फ्लोर टेस्ट से पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ( Kamalnath ) ने इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने के बाद कमलनाथ ने बीजेपी पर राज्य में कांग्रेस ( Congress ) की सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बीजेपी को चेताते हुए कहा कि वह याद रखे कि कल और परसो भी आएगा। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता बीजेपी को कभी माफ नहीं करेगी।

Home / Political / MP Political Crisis: शिवराज सिंह चुने गए विधायक दल के नेता, चौथी बार बनेंगे मुख्यमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो