scriptअब सिद्धू की पत्नी ने सीएम अमरिंदर के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- पति कैप्टन नहीं, राहुल के सिपाही | Sidhu's wife said navjot is Rahul gandhi soldier not captain Amarinder | Patrika News
राजनीति

अब सिद्धू की पत्नी ने सीएम अमरिंदर के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- पति कैप्टन नहीं, राहुल के सिपाही

पाकिस्तान यात्रा के बाद पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर पर टिप्प्णी को लेकर विवादों में घिरे मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है।

Dec 02, 2018 / 10:53 am

Mohit sharma

navjot kaur

अब सिद्धू की पत्नी ने सीएम अमरिंदर के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- कैप्टन नहीं, राहुल के सिपाही

नई दिल्ली। पाकिस्तान यात्रा के बाद पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर पर टिप्प्णी को लेकर विवादों में घिरे मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। यह विवाद नवजोत कौर के उस वीडियो से बढ़ा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। वीडियो में सिद्धू की पत्नी कहती दिख रही हैं कि उनके पति सिद्धू मुख्यमंत्री अमरिंदर के नहीं, राहुल के सिपाही हैं। यही नहीं सिद्धू की बात का समर्थन करते हुए यह भी कहा है कि उनके पति कांग्रेस की युवा पीढ़ी से ताल्लुक रखते हैं। यह पीढ़ी केवल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का ही कहना मानती है।

बंगाल: प्रेम विवाह करने पर महिला से लगवाई उठक-बैठक, गर्भपात के बाद बिगड़ी तबीयत

चर्चा तो यहां तक है कि सीएम अमरिंदर सिंह कांग्रेस अध्यक्ष से सिद्धू और उनकी पत्नी की इस ‘अनुशासनहीनता’ की शिकायत कर सकते हैं। आपको बता दें कि पंजाप में जल्द ही कैबिनेट फेरबदल होने जा रहा है, इसको लेकर कैप्टन राहुल गांधी से वार्ता करने वाले हैं। माना जा रहा है कि राहुल 10 दिसंबर को चंडीगढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस दौरान सिद्धू का मसला उनके सामने उठाया जा सकता है।

तिहाड़ जेल में कैदियों को हंसाने का काम करेंगे राजपाल यादव, सिखाएंगे संगीत कला

वहीं, करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लेने पाकिस्तान गए सिद्धू की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पाकिस्तान में खालिस्तान समर्थक से मिलने पर विपक्ष तो उन पर हमलावर हुआ ही है। इसके साथ ही उनकी ही सरकार के तीन मंत्रियों ने उनसे इस्तीफा मांगा है। इन तीनों मंत्रियों ने सिद्धू से इस्तीफे की मांग सीएम अमरिंदर सिंह पर की गई टिप्पणी के बाद की है।

Home / Political / अब सिद्धू की पत्नी ने सीएम अमरिंदर के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- पति कैप्टन नहीं, राहुल के सिपाही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो