scriptगुपकर गैंग पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी स्पष्ट करें अपना रुख | Sonia Gandhi and Rahul Gandhi clarify their stand on the Gupkar gang | Patrika News
राष्ट्रीय

गुपकर गैंग पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी स्पष्ट करें अपना रुख

अमित शाह ने सिलसिलेवार किए ट्वीट में कहा, गुप्कर गैंग ग्लोबल हो रहा है, वे चाहते हैं कि विदेशी सेनाएँ जम्मू-कश्मीर में हस्तक्षेप करें।

Nov 17, 2020 / 02:20 pm

Saurabh Sharma

Amit Shah to Address a Mega Rally in MP,  see full schedule

Amit Shah to Address a Mega Rally in MP, see full schedule

नई दिल्ली। गुप्कर गैंग पर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। पूरे देश में इस मामले में बीजेपी और विपक्षी नेताओं के बीच काफी गहमा गहमी चल रही है। इस बार देश के गृह मंत्री अमित शाह का बयान आया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी से सपष्टीकरण देने को भी कहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि गुप्कर गैंग ग्लोबल हो रहा है। इस अपवित्र ग्लोबल गठंधन को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

https://twitter.com/ANI/status/1328603483625431040?ref_src=twsrc%5Etfw

देश के गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट में कहा कि गुप्कर गैंग ग्लोबल हो रहा है। वे चाहते हैं कि विदेशी सेनाएं जम्मू-कश्मीर में हस्तक्षेप करें। क्या सोनिया जी और राहुल जी इस तरह के कदमों का समर्थन करते हैं? उन्हें अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए। भारतीय लोग अब हमारे राष्ट्रीय हित के खिलाफ एक अपवित्र ग्लोबल गठबंधन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आपको बता दें कि गुप्कर गैंग के खिलाफ बीजेपी नेताओं के कई बयान आ रहे हैं।

Home / National News / गुपकर गैंग पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी स्पष्ट करें अपना रुख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो