scriptसुब्रह्मण्‍यम स्‍वामी का बड़ा बयान, कांग्रेस पार्टी केवल इतालवी महिलाओं के बारे में सोचती है | Subrahmanyam Swamy saod Congress Party thinks only about Italian women | Patrika News
राजनीति

सुब्रह्मण्‍यम स्‍वामी का बड़ा बयान, कांग्रेस पार्टी केवल इतालवी महिलाओं के बारे में सोचती है

कांग्रेस महिला विरोधी है। खासकर मुस्लिम महिलाओं के हितों का उसे जरा सा भी ख्‍याल नहीं है। अगर ऐसा होता तो कांग्रेस पार्टी ट्रिपल तलाक बिल का विरोध नहीं करती।

Jan 01, 2019 / 01:38 pm

Dhirendra

swamy

सुब्रह्मण्‍यम स्‍वामी का बड़ा बयान, कांग्रेस पार्टी केवल इतालवी महिलाओं के बारे में सोचती है

नई दिल्‍ली। भाजपा के वरिष्‍ठ नेता व राज्‍यसभा सांसद सुब्रह्मण्‍यम स्‍वामी ने ट्रिपल तलाक पर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि वो केवल इतालवी महिलाओं के हित के बारे में सोचती है। भारतीय मुस्लिम महिलाओं की उसे चिंता नहीं है। भारतीय महिलाओं को कांग्रेस पहले की तरह सभी अधिकारों से वंचित बनाए रखना चाहती है। उन्‍होंने कहा कि इस मामले में कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और वर्तमान अध्‍यक्ष राहुल गांधी का रवैया एक जैसा है। स्‍वामी का आरोप है कि कांग्रेस महिला विरोधी है। खासकर मुस्लिम महिलाओं के हितों का उसे जरा सा भी ख्‍याल नहीं है। अगर ऐसा होता तो कांग्रेस पार्टी ट्रिपल तलाक बिल का विरोध नहीं करती।
ट्रिपल तलाक बिल में हो जरूरी संशोधन
दूसरी ओर आरजेडी नेता व राज्‍यसभा सांसद मनोज झा ने ट्रिपल तलाक मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि आरजेडी ट्रिपल तलाक बिल का उनकी पार्टी विरोधी नहीं है। लेकिन सरकार को इस बिल को पास कराने से पहले मानवीय व तकनीक पहलुओं पर विचार करने के लिए इसे सलेक्‍ट कमेटी के पास भेजने की जरूरत है। पार्टी की सोच यह है कि सरकार ट्रिपल तलाक से जुड़ी सभी पहलुओं को गंभीरता से विचार कर ले। ताकि बिल का खामियाजा मुस्लिम महिलाओं व पुरुषों को भुगतने के लिए भविष्‍य में विवश न होना पड़े। बता दें कि ट्रिपल तलाक बिल लोकसभा में पास हो चुका है। सोमवार को राज्‍यसभा में इसे पेश किया जाना था लेकिन कांग्रेस के विरोध की वजह से उसे राज्‍यसभा में पेश तक नहीं किया सका।

Home / Political / सुब्रह्मण्‍यम स्‍वामी का बड़ा बयान, कांग्रेस पार्टी केवल इतालवी महिलाओं के बारे में सोचती है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो