scriptबीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का सुझाव, अब पाकिस्तान को खत्म करने के लिए तैयार रहे भारत | Subramanian Swamy says India should be ready to finish Pakistan | Patrika News
राजनीति

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का सुझाव, अब पाकिस्तान को खत्म करने के लिए तैयार रहे भारत

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने आशंका जताई है कि इमरान अगर पाकिस्तान पीएम बनते हैं तो भारत को किसी भी हमले के लिए तैयार रहना होगा।

Jul 26, 2018 / 08:12 pm

Chandra Prakash

subramanian Swamy

बीजेपी सासंद सुब्रमण्यम स्वामी का सुझाव, अब पाकिस्तान को खत्म करने के लिए रहें तैयार

नई दिल्ली। इमरान खान पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। जीत के बाद उन्होंने अपने पहले भाषण में कहा कि वह भारत के साथ संबंध बेहतर बनाने के लिए तैयार हैं। इसी बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि पाकिस्तान के चार टुकड़े करने के लिए भारत को अब तैयार हो जाना चाहिए। इसके साथ ही स्वामी ने आशंका जताई है कि इमरान अगर पीएम बनते हैं तो भारत को किसी भी हमले के लिए तैयार रहना होगा।
पाकिस्तान के करने होंगे चार टुकड़े: स्वामी

स्वामी ने पाकिस्तान में हुए आम चुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया से उन्होंने कहा कि चलिए इस संभावना के लिए तैयार रहते हैं कि पाकिस्तान गलतफहमी में भारत पर हमला कर सकता है। हमें पाकिस्तान को खत्म करने और इसे चार भागों में तोड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए। हमें इसके लिए मौका ढूंढ़ना चाहिए।
यह भी पढ़ें

जीत के बाद बोले इमरान खान- पाकिस्तान में कुत्ता भी मरेगा तो जिम्मेदार मैं

‘सेना की कठपुतली है पाक सरकार’

बीजेपी नेता ने कहा कि ये अच्छा है कि इमरान खान की सरकार कठपुतली सरकार होगी। अच्छा ये होहा कि इसे कठपुतली सरकार की तरह ही जाना चाए ना कि जैसा नवाज शरीफ करते थे। ये सभी कठपुतली हैं। पाकिस्तान की आवाम, आईएसआई, सेना और तालिबान की कठपुतली हैं।
भारत-पाक में तनाव के लिए भारत को बताया जिम्मेदार

चुनाव जीतने के बाद अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में इमरान खान ने सबसे आखिर में हिंदुस्तान के साथ रिश्तों का जिक्र किया। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से दोनों देशों के बीच मौजूदा तनाव को लेकर हिंदुस्तान को ही जिम्मेदार ठहरा दिया। इमरान खान ने कहा कि मैं हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा रहा हूं, इसलिए मैं हिंदुस्तान को अच्छी तरह से जानता हूं। भारतीयों को मैं बहुत अच्छे से समझता हूं। इमरान खान ने अपनी स्पीच में कश्मीर मुद्दे का भी जिक्र करते हुए सख्त लहजों में भारत को धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि कश्मीर के मुद्दे को बातचीत से सुलझा लिया जाए तो ये दोनों देशों के लिए अच्छा होगा और ये दोनों मुल्कों के जरूरी भी है। इमरान खान ने अपनी स्पीच में भारत के साथ बातचीत को आगे बढ़ाने की बात कही। उन्होंने कहा कि बातचीत से ही कश्मीर के मुद्दे को सुलझाया जा सकता है, क्योंकि कश्मीर की आवाम ने बहुत से लंबा संघर्ष किया है।

Home / Political / बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का सुझाव, अब पाकिस्तान को खत्म करने के लिए तैयार रहे भारत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो