scriptअकेले ही 100 कसाब के बराबर हैं सुधींद्र कुलकर्णीः शिवसेना | sudheendra kulkarni equivalent to 100 kasab says shiv sena | Patrika News
राजनीति

अकेले ही 100 कसाब के बराबर हैं सुधींद्र कुलकर्णीः शिवसेना

सामना में लिखा, “पाकिस्तान की चमचागीरी करने वाले का थोबड़ा राष्ट्रभक्त जनता ने काला कर दिया और उसके लिए जनता आनंदपूर्वक तालियां भी बजा रही है”।

Oct 13, 2015 / 11:49 am

पुनीत पाराशर

saamna

saamna

मुंबई। शिवसेना के मुखपत्र सामना के सम्पादकीय में भाजपा के पूर्व नेता और ओआरएफ प्रमुख सुधींद्र कुलकर्णी का उपहास का उपहास किया है और शिवसेना कार्यकर्ताओं को राष्ट्रभक्त की उपाधि दी है। सम्पादकीय में लिखा गया है कि, “100 कसाब मिलकर जो कार्य नहीं कर सकते वह नापाक कार्य कुलकर्णी जैसे फिसड्डी बम हिन्दुस्तान में कर रहे होते हैं।”

सम्पादकीय में लिखा है कि, “सुधींद्र कुलकर्णी जिस प्रकार से अपना काला थोबड़ा लेकर आनंदातिरेक और अभिमान से घूम रहे हैं वह उनकी बेशर्मी की हद है”। सामना में सुधींद्र को पाकिस्तान की चमचागिरी करने वाला बताया गया है और शिवसेना के कार्यकर्ताओं की तारीफ की गई है, साथ ही यह भी लिखा गया है कि जनता इस सबसे बेहद खुश है। संपादकीय में लिखा गया है कि, “पाकिस्तान की चमचागीरी करने वाले का थोबड़ा राष्ट्रभक्त जनता ने काला कर दिया और उसके लिए जनता आनंदपूर्वक तालियां भी बजा रही है”।


सामना संपादकीय में भाजपा पूर्व नेता कुलकर्णी को न सिर्फ पाकिस्तान का एजेंट कहा गया है बल्कि कहा गया है कि इस पाकिस्तानी एजेंट पर काली स्याही पोती गई या डामर पोता गया अभी तय होना है। लेख में कुलकर्णी की हास्यास्पद तस्वीरें इस्तेमाल करने के साथ ही सामना में चेतावनी वाले अंदाज में लिखा गया है कि पाकिस्तानियों के लिए देश को गिरवी रखने वालों को इसके आगे काला थोबड़ा ही लेकर घूमना होगा। सामना में शिवसैनिकों द्वार किए गए इस विरोध के तरीके को देशनिष्ठा बताया गया है और कहा गया है कि, “देशनिष्ठा और देश का संरक्षण यह महाराष्ट्र का धंधा है और शिवसेना यही धंधा पूरी ईमानदारी से कर रही है।”

शिवसेना ने कुलकर्णी के लिए भद्दे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा है कि, “हमारे देश को असली खतरा धर्मांध आतंकवादी मुसलमानों के बजाय सुधींद्र कुलकर्णी जैसे छिछोरे पतितों से है।”

Home / Political / अकेले ही 100 कसाब के बराबर हैं सुधींद्र कुलकर्णीः शिवसेना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो