scriptलोकसभा चुनाव: राबड़ी की डांट से नरम पड़े तेज प्रताप, मीसा भारती के लिए करेंगे प्रचार | tej pratap campaign for sister misa bharti | Patrika News
राजनीति

लोकसभा चुनाव: राबड़ी की डांट से नरम पड़े तेज प्रताप, मीसा भारती के लिए करेंगे प्रचार

तेजप्रताप का बदला मूड
पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर बहन मीसा भारती के लिए करेंगे प्रचार
मां राबड़ी देवी ने लगाई फटकार

नई दिल्लीApr 09, 2019 / 12:45 pm

Kaushlendra Pathak

tej pratap

लोकसभा चुनाव: राबड़ी की डांट से नरम पड़े तेज प्रताप, मीसा भारती के लिए करेंगे प्रचार

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की सरगर्मी चरम पर है। गुरुवार को पहले चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद के परिवार में भी अब माहौल शांत होते जा रहा है। मां राबड़ी देवी की डांट के बाद तेजप्रताप के बगावती तेवर नरम पड़े हैं। अब वो बहन मीसा भारती के लिए प्रचार-प्रसार करने के लिए तैयार हो गए हैं।
तेज प्रताप के बदले ‘तेवर’

परिवार और पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अख्तियार करने वाले तेज प्रताप का मूड अब बदलने लगा है। पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती (तेज प्रताप की बहन) के लिए वो प्रचार करने के लिए तैयार हो गए हैं। परिवार से करीबी नेताओं की मानें तो राबड़ी देवी ने पापा लालू प्रसाद का हवाला देते हुए कड़ी डांट लगाई। राबड़ी देवी ने तेजप्रताप से कहा- अति मत करो। अपनी बात मनवाने का और भी तरीका है। वहीं, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सांसद मनोज झा ने भी कहा कि मत अलग-अलग हो सकते हैं, पर संकट की घड़ी में सब एक ही रहेंगे।
बहन मीसा भारती के लिए करेंगे प्रचार

जानकारी के मुताबिक, तेज प्रताप ने पार्टी कार्यालय पहुंचकर जिला अध्यक्ष देवमुनि यादव द्वारा बनाए प्रचार कार्यक्रम को अनुमति दी। उसके बाद देव मुनि ने कहा कि तेजप्रताप यादव पाटलिपुत्र लोकसभा सीट की जीत के लिए मनेर के हाथी टोला, हल्दी छपरा, हुलासी टोला, दुहैला, रामनगर, इस्लामगंज, भवानी टोला समेत कई इलाकों में बहन मीसा के पक्ष में प्रचार करेंगे। गौरतलब है कि पिछले दिनों ने तेज प्रताप ने अलग मोर्चा तक बनान का ऐलान कर दिया था।

Home / Political / लोकसभा चुनाव: राबड़ी की डांट से नरम पड़े तेज प्रताप, मीसा भारती के लिए करेंगे प्रचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो