scriptSushant Case: तेजस्वी यादव बोले- सुशांत मामले के साथ एक और केस में हो CBI जांच, कोर्ट करे निगरानी | Tejashwi Yadav says another case is also investigate under CBI like Sushant singh rajput | Patrika News
राजनीति

Sushant Case: तेजस्वी यादव बोले- सुशांत मामले के साथ एक और केस में हो CBI जांच, कोर्ट करे निगरानी

Sushant Singh Rajput Case में लगातार सामने आ रहे नए मोड़
CM Nitish Kumar के CBI जांच की बात के बाद RJD Leader Tejashwi Yadav रखी मांग
बोले- सुशांत के साथ एक और केस में हो CBI जांच

Aug 04, 2020 / 04:31 pm

धीरज शर्मा

RJD Leader Tejashwi yadav

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव

नई दिल्ली। बॉलीवुड ( Bollywood ) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushand Singh Rajput ) मामले में लगातार नए मोड़ सामने आ रहे हैं। इस मामले को लेकर बिहार ( Bihar )से महाराष्ट्र ( Maharashtra ) तक सियासत भी काफी गर्मा चुकी। सुशांत केस में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar )ने सीबीआई ( CBI ) जांच के लिए कहा है। सीएम के इस बयान के बाद राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav )ने बड़ा बयान दिया है।
तेजस्वी यादव ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ-साथ सरकार रामेश्वर कुशवाहा के मामले की जांच भी सीबीआई से कराए।

राम की मूर्ति को लेकर महाराष्ट्र के नेता रखी अजीब मांग, जानें क्यों हो रही चर्चा
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोजाना कई सारे मोड़ सामने लेकर आ रहा है। बिहार में चुनाव को देखते हुए इस मामले ने सबसे ज्यादा तूल पकड़ा है। यही वजह है कि खुद मुख्यमंत्री ने भी इस मामले में सीबीआई जांच को लेकर बात कही।
सरकार की ओर से सीबीआई जांच के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सिर्फ सुशांत सिंह केस नहीं बल्कि रामेश्वर कुशवाहा मामले की जांच भी सरकार को सीबीआई से ही करवानी चाहिए।
कोर्ट के निगरानी में हो जांच
आरजेडी नेता ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अदालत की निगरानी में ही होनी चाहिए। तेजस्वी ने आशंका जताई की सीबीआई जांच में गड़बड़ी हो सकती है। पहले भी सीबाआई कई मामलों की जांच कर चुकी नतीजा क्या रहा सब जानते हैं। यही वजह है कि पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए जो भी जांच हो वो कोर्ट की निगरानी में ही की जाए।
आपको बता दें कि विधानसभा सत्र में तेजस्वी यादव का भाषण सुनकर हर कोई दंग रह गया। दरअसल सोमवार को बिहार के एक दिवसीय मानसून सत्र संपन्न हुआ। हालांकि इस सत्र में कई विधायकों ने मुद्दे उठाए, लेकिन तेजस्वी यादव का संबोधन काफी चर्चा में रहा।
अमिताभ बच्चन के फैन ने उन पर लगाया गंभीर आरोप, जानें बिग बी ने किस अंदाज में दिया जवाब

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र में हो रही बिहार पुलिस की बदनामी का ठीकरा भी सीएम नीतीश कुमार पर ही फोड़ा। सुशांत केस को लेकर पूरे बिहार की नजरें बिहार पुलिस पर टिकी हैं, लेकिन महाराष्ट्र में उनके साथ जो रहा है उसके लिए सरकार ने कुछ कदम नहीं उठाए हैं।

Home / Political / Sushant Case: तेजस्वी यादव बोले- सुशांत मामले के साथ एक और केस में हो CBI जांच, कोर्ट करे निगरानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो