scriptकांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला- ट्रंप मामले से ध्यान भटकाने को लाया गया तीन तलाक बिल | Triple Talaq Bill to woo attention from Trump case: Congress | Patrika News
राजनीति

कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला- ट्रंप मामले से ध्यान भटकाने को लाया गया तीन तलाक बिल

नरेंद्र मोदी सरकार पर Congress MP Manish Tewari का हमला
ट्रंप के बयान से ध्यान भटकाने को लाई Triple Talaq Bill
आज Lok Sabha में सरकार पास कराना चाहेगी Triple Talaq Bill

नई दिल्लीJul 25, 2019 / 12:37 pm

Mohit sharma

Congress MP Manish Tewari

नई दिल्ली। लोकसभा में तीन तलाक बिल ( Triple Talaq Bill ) पास कराने की तैयारियों में जुटी मोदी सरकार पर कांग्रेस ने हमला बोला है। कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ( Congress MP Manish Tewari ) ने गुरुवार को अपने बयान में कहा कि मोदी सरकार अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( US President Donald Trump ) के जम्मू-कश्मीर पर दिए बयान से ध्यान भटकाने के लिए तीन तलाक बिल लाई है।

 

Triple Talaq Bill

कांग्रेस सांसद ( Congress MP Manish Tewari ) ने कहा कि तीन तलाक बिल ( Triple Talaq Bill ) आज लोकसभा में नाटकीय ढंग से पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि राजग और भाजपा मुस्लिम पर्सनल लॉ में हस्तक्षेप करने की इच्छुक है, तो उसको समुदाय से परामर्श करना चाहिए। उन्होंने इसे 1950 के हिंदू कोड बिल की तरह समग्र रूप से संहिताबद्ध करने की मांग की।

पश्चिम बंगाल: भाजपा सांसद अुर्जन सिंह के घर के बाहर फेंके बम, TMC पर हमले का आरोप

Triple Talaq Bill

कश्मीर को लेकर किए गए ट्रंप के दावे पर मंगलवार को विपक्ष सदन से वॉक हाउट कर गया था। विपक्ष की मांग थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में इस मुददे पर देश को जवाब दें। गौरतलब है कि अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( US President Donald Trump ) ने दावा किया था कि पिछले दिनों जापान के ओसाका में हुए जी-20 सम्मेलन के दौरान भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र ( PM Narendra Modi ) मोदी ने कश्मीर मुद्दे पर उनसे मध्यस्थता करने का आग्रह किया था।

Home / Political / कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला- ट्रंप मामले से ध्यान भटकाने को लाया गया तीन तलाक बिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो