scriptमहाराष्ट्र में सरकार के गठन पर उद्धव ठाकरे बोले- जो खेल चल रहा है पूरा देश देख रहा | Uddhav Thackeray attacks on bjp over #Maharashtra Govt Formation | Patrika News
राजनीति

महाराष्ट्र में सरकार के गठन पर उद्धव ठाकरे बोले- जो खेल चल रहा है पूरा देश देख रहा

महाराष्ट्र में नई सरकार बनने के बाद शिवसेना और एनसीपी ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर जमकर निशाना साधा।
 

Nov 24, 2019 / 08:17 am

Prashant Jha

shivsena chief

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में नई सरकार बनने के बाद शिवसेना और एनसीपी ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर जमकर निशाना साधा। शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने कहा कि लोकतंत्र के नाम पर खिलवाड़ हो रहा है, जो खेल चल रहा है पूरा देश देख रहा है। आज भाजपा ने चोरी छुपे सरकार बनाई है। छत्रपति शिवाजी के राज्य में सर्जिकल स्ट्राइक हुआ है।

शिवसेना नेता ठाकरे ने बताया कि वो लोगों को तोड़ते हैं हम जोड़ते हैं, हम जो करते हैं दिन के उजाले में करते हैं। ठाकरे ने कहा कि भाजपा लोगों को डराकर सत्ता हासिल करना चाहती है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि है हिम्मत तो शिवसेना के विधायकों को तो़ड़कर देखें, फिर पता चल जाएगा।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र नई सरकार: शिवसेना-NCP की प्रेस कॉन्फ्रेंस, शरद पवार बोले- हमारे पास नंबर है सरकार हम ही बनाएंगे

https://twitter.com/ANI/status/1198145992224202752?ref_src=twsrc%5Etfw

आज देवेंद्र फडणवीस ने ली सीएम पद की शपथ

बता दें कि महाराष्ट्र में भाजपा और एनसीपी के अजित पवार ने मिलकर सरकार बनाई है। शनिवार सुबह देवेंद्र फडणवीस ने दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, वहीं अजित पवार को डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। सियासी घटनाक्रम बदलने के बाद से राज्य में सियासी पारा काफी गर्म हो चला है। शिवसेना एनसपी ने एक साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तीखा हमला बोला।

अजित पवार एक्शन लेने से बचे शरद पवार

एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा कि मुझे सुबह पता चला कि अजित डिप्टी सीएम पद की शपथ ले रहे हैं। अजित के पास 54 विधायकों के हस्ताक्षर वाली चिट्ठी थी। शरद पवार ने अजित पवार पर कार्रवाई को लेकर कुछ खास नहीं कहा। अजित पवार पर फैसला अनुशासनात्मक समिति लेगी।

Home / Political / महाराष्ट्र में सरकार के गठन पर उद्धव ठाकरे बोले- जो खेल चल रहा है पूरा देश देख रहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो