शिवसेना की मांग, लड़कियों को भगाने की सलाह देने वाले विधायक को टिकट न दे बीजेपी

शिवसेना की मांग, लड़कियों को भगाने की सलाह देने वाले विधायक को टिकट न दे बीजेपी

Chandra Prakash | Publish: Sep, 05 2018 08:44:05 PM (IST) राजनीति

'अगर किसी को कई लड़की पसंद है, तो उसे भगाकर ले आओ' कहने वाले बीजेपी विधायक राम कदम की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के घाटकोपर से बीजेपी विधायक राम कदम ने अपने उस विवादित बयान पर माफी मांगी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर किसी को कई लड़की पसंद है, तो उसे भगाकर ले आओ, मैं 100 फीसदी मदद करूंगा। बीजेपी विधायक का बयान मीडिया में आते ही सियासी गलियारों में हलचल मच गई। शिवसेना ने बीजेपी को सलाह देते हुए कहा कि मैं चाहूंगा कि बीजेपी आगामी चुनावों में राम कदम को टिकट ही न दे।

शिवसेना बोली- मत दो राम कदम को टिकट

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी विधायक राम कदम के खिलाफ पार्टी को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। इतना ही दूसरे नेता भी ऐसा बयान देने से बचें इसके लिए बीजेपी मिसाल कामय करते हुए राम कदम का आगामी चुनावों में टिकट देने से इनकार कर देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: आधार कार्ड के बैगर भी बच्चों के एडमिशन से इनकार नहीं सकते स्कूल: UIDAI

बीजेपी विधायक राम कदम ने क्या कहा था?

राम कदम ने अपने घाटकोपर निर्वाचन क्षेत्र में गोकुलाष्टमी महोत्सव के बाद बड़ी संख्या में युवाओं को संबोधित करते हुए विवादास्पद बयान दिया। कदम ने अपना फोन नंबर सार्वजनिक करते हुए जनसभा में कहा, 'आपको कुछ भी चाहिए, तो मेरे पास आइए। अगर आप किसी लड़की को प्रपोज हैं और वह आपको मना कर देती है तो मैं 100 फीसदी आपकी मदद करूंगा। अपने परिवार के साथ मेरे पास आइए और कहिए कि उन्होंने लड़की को स्वीकार कर लिया है। उसके बाद मैं उस लड़की को आपके पास लेकर आऊंगा।"

वायरल हुआ वीडियो तो मांगी माफी

इस घटना का एक वीडियो मंगलवार शाम वायरल हुआ है, जिसके बाद एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है, लेकिन कदम का दावा है कि उनका बयान गलत तरीके से पेश किया गया है और पूरा वीडियो नहीं दिखाया गया है। कदम ने मंगलवार देर रात एक ट्वीट में कहा कि मेरा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था, लेकिन अगर मैंने ऐसा किया है तो मैं इसके लिए खेद व्यक्त करता हूं। इस गलतफहमी को फैलाने के पीछे कुछ विरोधियों का हाथ है।

Ad Block is Banned