यूनाइटेड इंडिया रैली में बोले स्टालिन- आजादी की दूसरी लड़ाई होगी 2019 लोकसभा चुनाव

स्टालिन ने कहा कि सभी धर्मनिरपेक्ष पार्टियों का अब एकमात्र उद्देश्य नरेंद्र मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना है, जोकि 'देश का दूसरा स्वतंत्रता संघर्ष होगा'।

By: Chandra Prakash

Published: 19 Jan 2019, 06:02 PM IST

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करने का सपना लिए आज देशभर की विपक्षी पार्टियां एकजुट हुईं। हालांकि ममता बनर्जी की ओर बुलाई गई इस 'यूनाइटेड इंडिया रैली' से कांग्रेस और बीएसपी ने किनारा कर लिया। यहां द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के नेता एमके स्टालिन ने कहा कि सभी धर्मनिरपेक्ष पार्टियों का अब एकमात्र उद्देश्य नरेंद्र मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना है, जोकि 'देश का दूसरा स्वतंत्रता संघर्ष होगा'।

दुश्मन को पलभर में तहस-नहस कर देगा K9 वज्र होवित्जर टैंक, जानिए इसकी शानदार खूबियां

देश को बीजेपी से आजाद करवाना है: स्टालिन

स्टालिन ने कहा कि 2019 में भारत में होने वाला लोकसभा चुनाव भारत का दूसरा स्वतंत्रता संघर्ष होगा। केंद्र की बीजेपी सरकार लोगों के बीच नफरत व अलगाव का बीज बो रही है। हमें इसे किसी भी हाल में रोकना होगा। इसलिए मैं इसे भारत का दूसरा स्वतंत्रता संघर्ष कह रहा हूं। उन्होंने कहा कि यह देखना काफी सुखद है कि कई पार्टियां इस मंच पर एकसाथ आई हैं। हमारा एक मात्र उद्देश्य बीजेपी सरकार का बोरिया-बिस्तर बांधना और देश को बचाना है।

मोदी ने देश को सिर्फ निराश किया: स्टालिन

डीएमके नेता ने कहा कि मोदी कहा करते हैं कि उनका कोई भी शत्रु या विपक्षी पार्टी नहीं है। लेकिन इन दिनों वह सभी भाषणों में विपक्षियों की आलोचना करते हैं। वह विपक्षी एकता को एकसाथ देख भयभीत हैं। उन्हें यह समझना होगा कि उनकी हार सुनिश्चित है। स्टालिन ने पिछले आम चुनावों का जिक्र करते हुए कहा कि सत्ता में आने से पहले, वह कहा करते थे कि वह देश के लोगों के लिए विकास कार्य करेंगे, लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद वह लोगों के लिए केवल निराशा लेकर आए। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार कॉरपोरेट घरानों की तरफ से काम कर रही है और मोदी ने केंद्र सरकार को एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बना दिया है।

Show More
Chandra Prakash Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned