scriptपश्चिम बंगाल: विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, अमित शाह आज कोलकाता में करेंगे रैली | West Bengal: Amit Shah to address rally in support of CAA-NRC in Kolkata today | Patrika News
राजनीति

पश्चिम बंगाल: विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, अमित शाह आज कोलकाता में करेंगे रैली

रैली को ऐतिहासिक बनाने के प्रयास में जुटे स्थानीय नेता
आागमी विधानसभा चुनावों के आगाग के रूप में देखी जा रही रैली

Mar 01, 2020 / 11:27 am

Navyavesh Navrahi

amit_shah_rally.jpg
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रैली को संबोधित करेंगे। सीएए, एनआरसी और एनपीआर के समर्थन में की जा रही इस रैली के लिए भाजपा कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं। रैली को ऐतिहासिक बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए स्थानीय नेता और कार्यकर्ता कोलकाता समेत आसपास के जिलों में घर-घर जाकर लोगों को बड़ी संख्या में कोलकाता के शहीद मीनार ग्राउंड में आने का आग्रह कर रहे हैं।
राजधर्म पर कपिल सिब्बल का पलटवार, बोले- आपने वाजपेयी की नहीं सुनी, हमारी क्या सुनेंगे!

विधानसभा चुनाव के आगाज के रूप में देखी जा रही रैली

अमित शाह की इस रैली को 2021 में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के आगाज के रूप में देखा जा रहा है। अप्रैल महीने से कोलकाता और हाबड़ा समेत अन्य शहरों में निकाय चुनाव होना है. अमित शाह की ये रैली न सिर्फ CAA और NRC जैसे मुद्दों के समर्थन में हैं बल्कि मुख्य रूप से आगामी विधानसभा चुनावों के आगाज के तौर पर भी है।
दिल्ली हिंसा: हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने कोर्टरूम में चलवाया कपिल मिश्रा का वीडियो

अभी से प्रचार में जुट जाएंगे कार्यकर्ता

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार- केंद्रीय जनरल सेक्रेटरी राहुल सिन्हा ने कहा कि अमित शाह की इस रैली को आगामी विधानसभा चुनाव के शंखनाद के तौर पर भी देखा जाए और सभी कार्यकर्ता 1 मार्च से ही अपने-अपने इलाकों में जाकर चुनाव प्रचार शुरू कर देंगे।

Home / Political / पश्चिम बंगाल: विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, अमित शाह आज कोलकाता में करेंगे रैली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो