scriptWest Bengal: TMC सांसद अभिषेक का तंज, ‘कोरोना वायरस का टीका है कोविशील्ड, BJP वायरस की वैक्सीन हैं ममता बनर्जी’ | West Bengal TMC Leader Abhishek Banerjee said Covid vaccine is Covishield bjp virus vaccine is Mamata Banerjee | Patrika News
राजनीति

West Bengal: TMC सांसद अभिषेक का तंज, ‘कोरोना वायरस का टीका है कोविशील्ड, BJP वायरस की वैक्सीन हैं ममता बनर्जी’

West Bengal चार विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले एक बार फिर टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला, अभिषेक ने बीजेपी की तुलना कोरोना वायरस से कर डाली यही नहीं उन्होंने बीजेपी वायरस के लिए ममता बनर्जी को वैक्सीन बताया

Oct 25, 2021 / 04:27 pm

धीरज शर्मा

270.jpg
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में उपचुनाव से पहले एक बार फिर सियासी बयानबाजियां तेज हो गई हैं। सीएम ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ( Abhishek Banerjee ) ने सोमवार को कूचबिहार जिले के दिनहाटा उपचुनाव के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी (BJP) की तुलना कोरोना वायरस (Corona Virus) से की है।
यही नहीं अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी वायरस के खात्मे के लिए ममता बनर्जी को वैक्सीन बता डाला। उन्होंने कहा कि साल 2024 में ममता बनर्जी देश से बीजेपी का सफाया करेंगी।

यह भी पढ़ेँः ममता बनर्जी की गोवा के लोगों से अपील, BJP के ‘विभाजनकारी एजेंडे’ को हराने के लिए आएं एकसाथ
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत के बाद से टीएमसी लगातार बीजेपी को लेकर हमलावर है। यही वजह है कि टीएमसी बीजेपी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ती। उपचुनाव के प्रचार के दौरान अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।
अभिषेक बनर्जी ने कहा कि जिस तरह कोरोना वायरस की टीका कोविशील्ड है, उसी तरह बीजेपी वायरस की वैक्सीन ममता बनर्जी है।

अभिषेक बनर्जी ने दिनहाटा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘बंगाल विधानसभा उपचुनाव पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई है। भवानीपुर उपचुनाव के दौरान 3-0 से टीएमसी ने जीत हासिल की है।
इस बार 4-0 होगा। ममता बनर्जी का हाथ मजबूत करना होगा। विकास को जीतना होगा। अभिषेक बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस जल्द ही पांच राज्यों में अपना विस्तार करेगी और गोवा में विधानसभा चुनाव जीतेगी।
यह भी पढ़ेँः West Bengal By Election: कूचबिहार में हुई बमबारी, बीजेपी वर्कर के साथ भी मारपीट

बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में जीत के बाद अभिषेक बनर्जी को राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है और अभिषेक बनर्जी चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की सलाह से दूसरे राज्यों में विस्तार पर काम कर रहे हैं।
त्रिपुरा, असम और गोवा में टीएमसी ने अपनी विस्तार की योजना पर काम करना शनुरू कर दिया है। इसी कड़ी में 28 अक्टूबर को खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद पांच दिवसीय दौरे पर गोवा जाएंगी।

Home / Political / West Bengal: TMC सांसद अभिषेक का तंज, ‘कोरोना वायरस का टीका है कोविशील्ड, BJP वायरस की वैक्सीन हैं ममता बनर्जी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो