scriptWest Bengal By Election: कूचबिहार में हुई बमबारी, बीजेपी वर्कर के साथ भी मारपीट | West Bengal By Election BJP Worker Attack in Cooch Behar allegation on TMC | Patrika News
राजनीति

West Bengal By Election: कूचबिहार में हुई बमबारी, बीजेपी वर्कर के साथ भी मारपीट

West Bengal By Election बंगाल में उपचुनाव से पहले एक बार फिर बवाल सामने आया है। एक बार फिर टीएमसी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट और बमबारी का आरोप लगा है। बीजेपी ने आरोप लगाया कि उनके कार्यकर्ता को टीएमस के समर्थित गुंडों ने घर से निकालकर मारपीट की जिसमें उसकी सिर फट गया

Oct 21, 2021 / 04:46 pm

धीरज शर्मा

West Bengal By Election
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal By Election ) में चार विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले एक बार फिर हिंसक घटनाएं सामने आ रही हैं। कूचबिहार के दिनहाटा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ( BJP Worker Attack ) पर फिर हमला करने और इलाके में बमबारी की खबर है।
बीजेपी ने इस मामले में टीएमसी समर्थित गुंडों पर आरोप लगाया है। बीजेपी का आरोप है कि उसके कार्यकर्ता को घर से घसीट कर मारपीट की गई। इस मारपीट में उसका सिर फट गया है।
यह भी पढ़ेंः West Bengal Post Poll Violence: चुनावी हिंसा के मामले में CBI ने दर्ज की 3 और FIR, जानिए अब तक कितने मामले हुए दर्ज

बंगाल में उपचुनाव से पहले एक बार फिर बवाल सामने आया है। एक बार फिर टीएमसी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट और बमबारी का आरोप लगा है।

बीजेपी ने आरोप लगाया कि उनके कार्यकर्ता को टीएमस के समर्थित गुंडों ने घर से निकालकर मारपीट की जिसमें उसकी सिर फट गया।
घायल बीजेपी नेता को पहले सीताई अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में उसे कूचबिहार के एमजेएन मेडिकल कॉलेज में ट्रांसफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ेँः Bangladesh Hindu Attack: VHP सहित हिंदू संगठनों कोलकाता में प्रदर्शन, BJP सांसद ने पीएम को लिखा पत्र
उपचुनाव के पहले सीताई में झड़प से इलाके में तनाव है। बता दें कि चुनाव बाद हिंसा की सीबीआई जांच कर रही है और कई प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है। अब तक इस मामले में कुल 43 केस दर्ज किए जा चुके हैं।
बीजेपी कार्यकर्ता सुकुमार दास ने आरोप लगाया कि करीब 20-25 टीएमसी के बदमाशों ने उन पर अचानक हमला कर दिया। उनके घर पर बमबारी भी की गई। मारपीट में सुकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

Home / Political / West Bengal By Election: कूचबिहार में हुई बमबारी, बीजेपी वर्कर के साथ भी मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो