scriptपश्चिम बंगाल: टीएमसी को एक और बड़ा झटका, सब्यसाची दत्ता बीजेपी में होंगे शामिल | West Bengal: Tmc Leader sabyasachi dutta join bjp | Patrika News
राजनीति

पश्चिम बंगाल: टीएमसी को एक और बड़ा झटका, सब्यसाची दत्ता बीजेपी में होंगे शामिल

बीजेपी में शामिल होंगे टीएमसी विधायक सब्यसाची दत्ता
अमित शाह की मौजूदगी में दामन थामेंगे दत्ता

Oct 01, 2019 / 12:18 pm

Kaushlendra Pathak

sabyasachi dutta
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी कद लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में टीएमसी को एक और बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और एमएलए सब्यसाची दत्ता बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सब्यसाजी दत्ता केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल होंगे।
जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज कोलकाता में हैं। नेताजी इंडोर स्टेडियम में उनका एक कार्यक्रम है। इसी कार्यक्रम में सब्यसाची दत्ता बीजेपी में शामिल होंगे। सब्यसाची दत्ता ने इसकी पुष्टि खुद कर दी है। गौरतलब है कि दो बार तृणमूल के बैनर तले विधायक चुने गए सव्यसाची दत्त हमेशा से ही भाजपा नेता मुकुल राय से करीबी को लेकर चर्चा में रहे हैं। कभी पूड़ी-आलूदम तो कभी खिचड़ी खाने को लेकर सुर्खियां बटोरी। मुकुल से करीबी के चलते ही पार्टी दबाव में उन्हें विधाननगर के मेयर पद से इस्तीफा देना पड़ा। यही नहीं तृणमूल विधायक रहते पार्टी के लगभग सभी वरिष्ठ नेताओं ने सव्यसाची से नाता तोड़ लिया। उन्हें कार्यक्रमों से दूर रखा गया। यहां तक की पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी से भी बातचीत बंद हो गई।
भाजपा में शामिल होने की बात कह कर तृणमूल खेमे में खलबली बचा दी है।
गौरतलब है कि अमित शाह तय समय के अनुसार दोपहर 1.30 बजे नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहां से अपराह्न 3.30 बजे नेताजी इंडोर स्टेडियम पहुंचेंगे और सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 5.30 से 6.30 बजे तक पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, सांसदों, जिलाध्यक्षों एवं पर्यवेक्षकों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें सव्यसाची भी शामिल रह सकते हैं। इसके बाद शाह सॉल्टलेक के बीजे ब्लॉक में शाम करीब 7.30 बजे दुर्गापूजा पंडाल का उद्घाटन करेंगे। अमित शाह का यह दौरा बेहद अहम माना जा रहा है।

Home / Political / पश्चिम बंगाल: टीएमसी को एक और बड़ा झटका, सब्यसाची दत्ता बीजेपी में होंगे शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो