scriptये कंपनी फ्री में कर रही है खराब कार को ठीक, नई पर 30 हजार की छूट | Honda Giving Free car service and Rs 30K discount on new cars | Patrika News
पॉपुलर कार और बाइक

ये कंपनी फ्री में कर रही है खराब कार को ठीक, नई पर 30 हजार की छूट

होंडा खराब कार को फ्री में ठीक कर रही है तथा नई कार लेने पर दे रही है 30 हजार रूपए की छूट

Dec 24, 2015 / 12:11 pm

Anil Kumar

Honda cars

Honda cars

नई दिल्ली। जापान की कार निर्माता कंपनी होंड कार्स इंडिया लिमिटेड ने चेन्नई के बाढ़ प्रभावित ग्राहकों के लिए शानदार स्कीम लेकर आई है। कंपनी की ओर से ग्राहकों को राहत देते हुए पुरानी या खराब कारों को नई कार से बदलने पर 30 हजार रुपए और नई कार की खरीद पर 20 हजार रुपए तक की छूटी की पेशकश की है।

कंपनी के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी कातुशी इनोउ ने कहा है कि हमें चेन्नई की विभीषिका का अहसास है। इसमें हमारे ग्राहकों की कार कई दिनों तक पूरी या आशिंक रूप से पानी में डूबी रही। ऐसे में हमने ग्राहकों को राहत के देने के उद्देश्य से नया अभियान शुरू किया है।


होंडा के इस अभियान के तहत खराब कारों का मरम्मत शुल्क माफ कर दिया गया है। इसके अलावा कल-पुर्जों पर 10 प्रतिशत तथा पेंट और एंटी रस्ट जैसी मूल्य वद्र्धित सेवाओं पर 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। होंडा की इस सर्विस के तहत मरम्मत के लिए चेन्नई स्थित वेयरहाऊस से कल-पुर्जे उपलब्ध कराए जाएंगे। अगर जरूरत पड़ी तो अन्य वेयरहाऊसों से भी कल-पुर्जे मंगवाए जाएंगे, जिस पर ग्राहकों को कोई शुल्क नहीं देना होगा।

Home / Automobile / Popular Cars & Bikes / ये कंपनी फ्री में कर रही है खराब कार को ठीक, नई पर 30 हजार की छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो