scriptमिलावटखोरों ने बीडियों में भी की मिलावट, एक और आरोपी गिरफ्तार | Adulterants also mixed with beedis, another accused arrested | Patrika News
प्रतापगढ़

मिलावटखोरों ने बीडियों में भी की मिलावट, एक और आरोपी गिरफ्तार

(Crime news in pratapgarh)एक आरोपी पहले से ही गिरफ्त में

प्रतापगढ़Jul 09, 2019 / 12:16 pm

Ram Sharma

pratapgarh

मिलावटखोरों ने बीडियों में भी की मिलावट, एक और आरोपी गिरफ्तार

प्रतापगढ़ .प्रतापगढ़ पुलिस ने नकली बीड़ी बेचने के मामले में एक और आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी गोपाल चंदेल ने बताया कि 9 जून को प्रतापगढ़ पुलिस ने नीमच रोड पर एस्सार पेट्रोल पम्प के पास नाकाबंदी की थी। इस दौरान कार में 30 नम्बर बीडी के पैकेट व ब्लेक रॉयल गोल्ड, मिडलैण्ड सिगरेट के पैकेट भरे हुए मिले। कार में कमलेश पुत्र राधेश्याम पोरवाल निवासी सरस्वती शिशु मंदिर रोड पिपलिया मंडी जिला मंदसौर बैठा हुआ था। बीडिय़ों व सिगरेट का बिल नहीं मिला। नकली होने के संदेह में बीडीयों व सिगरेट को जप्त की और जांच शुरू की गई। 30 नम्बर बीडी भारत प्रा लि मेंगलोर कर्नाटक के चैकिंग अधिकारी हरगोविंद सिंह को बुुलाकर बीडीयों की जांच करवाई गई। जिसमें बीडियां नकली मिली। कमलेश पोरवाल ने बीडियां व सिगरेट नीमच से लाना बताया। नीमच पहुंच कर दुकान मालिक श्री राम अंधानी पुत्र नानकराम अंधारी निवासी हुडको कॉलोनी नीमच को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इसमें वांछित आरोपी कमलेश को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना हुई मीडिया से रूबरू
प्रतापगढ़.जिले की पहली पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना ने कहा कि जिले में अपराधियों में डर हो और आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास हो, इसी ध्येय को लेकर काम किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक अवाना कार्यभार संभालने के बाद सोमवार को मीडिया से रूबरू हुई। उन्होंने कहा कि जिले में जो भी आपराधिक गतिविधियां संचालित हो रही है, उन पर लगाम लगाई जाएगी। जों अपराधिक गतिविधियां संचालित हो रही है। उन पर अंकुश के लिए टीम वर्क के साथ मिलकर सख्त कार्रवाईकी जाएगी।जिससे जिले में अपराध का स्तर कम से हो। पत्रकारों के एक सवाल में उन्होंने कहा कि महिला अपराधों पर विशेष कार्रवाई की जाएगी। महिलाओं के प्रति हो दर्ज अपराधों पर जांच के बाद सही पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में मौताणा प्रथा को समझाइश कर कम से कम किया जाने का प्रयास किया जाएगा। जिले यह परम्परा कई वर्षों से है।ऐसे में इसे एकाएक बंद नहीं किया जा सकता है।इसके लिए हम सभी लोगों को समझाइश करेंगे कि यह गलत तरीका है। इस मौकेे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता, कोतवाल गोपाल चंदेल भी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो