scriptवाहनों की बैट्रियां चोर गिरोह पकड़ा | Batteries of vehicles caught thieves gang | Patrika News
प्रतापगढ़

वाहनों की बैट्रियां चोर गिरोह पकड़ा

दो गिरफ्तार, आधा दर्जन बैटियां बरामद

प्रतापगढ़Mar 29, 2018 / 11:21 am

rajesh dixit

Pratapgarh

pratapgarh


प्रतापगढ़
कोतवाली पुलिस ने वाहनों की बैट्रियां चुराने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों की निशानदेही पर आधा दर्जन बैट्रियां बरामद की है।
थाना प्रभारी बाबूलाल मुरारिया ने बताया कि 22 मार्च को अंकित पुत्रविनोद कुमार जैन निवासी हाल फोरमेन राजटेक कम्पनी ने रिपोर्ट दी थी।जिसमें बताया था कि प्लांट से २१ मार्च रात्रि को एक टेम्पो की एक बेट्री चोरी हो गई। इससे पहले भी 27 फरवरी को एक डम्पर की बैट्री चोरी हुई थी। इस पर प्रकरण दर्ज किया गया। 25 मार्च को सुरेन्द्रसिंह पुत्र नटवर सिंह देवडा निवासी वाटर वक्र्स रोड ने रिपोर्ट दी कि उसकी ट्रक पांचइमली में खड़ी की हुई थी। जहां से 16 मार्च रात को दो बैट्रियां चोरी हो गई।
वहीं शंकरलाल मीणा निवासी धामन डूंगरी थाना देवगढ ने रिपोर्ट दी थी कि दो ट्रेक्टर कृषि मंडी के पास १० मार्च की रात को खडे थे। दोनों ट्रेक्टरों से दो बैट्रियां चोरी हो गई।इसे लेकर सहायक उप निरीक्षक भंवरलाल को जांच सौंपी गई। एक टीम का गठन किया जाकर संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रखी। मुखबीर से पूछताछ की गई।जिसमें प्रकाश पुत्र नानुराम मीणा निवासी डोली थाना सुहागपुरा व नाथुलाल पुत्रकमजी मीणा निवासी बडी अम्बेली थाना सुहागपुरा को तलब कर पूछताछ की गई।दोनों ने बैट्री चोरी की वारदातें कबूली। तीनों प्रकरणों में निशानदेही पर 6 बेट्रियां बरामद की गई। दोनों को न्यायालय में पेश किया गया।
शान्ति भंग के आरोप में 5 गिरफ्तार
प्रतापगढ़
जिले की पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। धरियावद पुलिस ने बताया कि प्रकाश पुत्र लालूजी लौहार निवासी धरियावद को गिरफ्तार किया है। धमोतर पुलिस ने कारूलाल मीणा, गोवर्धन मीणा निवासी महुड़ीखेड़ी को गिरफ्तार किया। रठांजना पुलिस ने अशोक बावरी निवासी मंगरोड़ा, घनश्याम जटीया निवासी काजली खेड़ा को गिरफ्तार किया।

पीपा जयंती महोत्सव पर निकलेगी शोभायात्रा, प्रतिभाओं का होगा सम्मान
छोटीसादड़ी
पीपा क्षत्रिय दर्जी समाज सेवा संस्थान की आरे से 31 मार्च को संत शिरोमणि श्री पीपानन्दाचार्य की जयंती मनाई जाएगी। दर्जी समाज अध्यक्ष राजकुमार टेलर ने बताया कि नगर के गोविंदेश्वर महादेव मंदिर परिसर से सुबह शोभायात्रा निकाली जाएगी। इसके बाद समारोह स्थल श्यामजी की बगीची में प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। बच्चों व युवाओं द्वारा खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

Home / Pratapgarh / वाहनों की बैट्रियां चोर गिरोह पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो