scriptजयपुर से चली बस रास्ता भटकी, बांसवाड़ा के बजाय पहुंच गई मंदसौर | Bus from Jaipur lost its way, reached Mandsaur instead of Banswara | Patrika News
प्रतापगढ़

जयपुर से चली बस रास्ता भटकी, बांसवाड़ा के बजाय पहुंच गई मंदसौर

अंतरराज्यीय सीमा की राजपुरिया चैकपोस्ट पर रुकवायाप्रतापगढ़ के छह बच्चों को जिला अस्पताल भेजा

प्रतापगढ़May 12, 2020 / 07:45 am

Rakesh Verma

जयपुर से चली बस रास्ता भटकी, बांसवाड़ा के बजाय पहुंच गई मंदसौर

जयपुर से चली बस रास्ता भटकी, बांसवाड़ा के बजाय पहुंच गई मंदसौर

मोखमपुरा ( प्रतापगढ़). जयपुर से कोचिंग छात्रों को लेकर बांसवाड़ा के लिए रवाना हुई राजस्थान रोडवेज की बस रविवार रात रास्ता भटककर मध्यप्रदेश में चली गई। मंदसौर से लौटते समय प्रतापगढ़ जिले की अंतरराज्यीय राजपुरिया चैकपोस्ट पर बस को रोककर पूछताछ की गई, तब इसका पता चला। बस में सवार छात्रों की स्क्रीङ्क्षनग कर बांसवाड़ा के लिए रवाना किया गया। बस में प्रतापगढ़ जिले के छह छात्र भी थे, उन्हें जांच के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।
बस में करीब 28 विद्यार्थी थे। विद्यार्थियों ने राजपुरिया चैकपोस्ट पर बताया कि बस में छह छात्र प्रतापगढ़ और 22 बांसवाड़ा जिले के थे। वे सभी सभी जयपुर में कोचिंग सेंटर में पढ़ाई कर रहे थे। लॉकडाउन के कारण कोंचिंग सेंटर बंद हो गए। उन्हें जिला प्रशासन की मदद से रविवार रात रोडवेज बस से रवाना किया गया। बस का चालक इस रूट पर नया था। उसने निम्बाहेड़ा से प्रतापगढ़ की ओर जाने के बजाय बस मध्यप्रदेश के मंदसौर की ओर मोड़ ली। सुबह मंदसौर होते हुए वापस राजपुरिया चेकपोस्ट पर आया। वहां तैनात पुलिसकर्मियों भंवरलाल पाटीदार, कालू खान, अरुण, मनोज गुर्जर ने बस रुकवाकर पूछताछ की तब हकीकत सामने आई। बस से उतारकर
छात्रों को उतारकर नर्सिंगकर्मी सुनील पासवान ने थर्मल स्क्रीनिंग की। प्रतापगढ़ के छह छात्रों को रोका गया व 22 बच्चों को बस में बांसवाड़ा के लिए रवाना किया गया। इस बीच तमिलनाडु से आए प्रतापगढ़ के दो जने और भी सीमा पर फंसे हुए थे। बच्चों के साथ उन्हें भी 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।
अब तक लिए 626 सेम्पल, 33 की रिपोर्ट का इंतजार
प्रतापगढ़. जिले में कोरोना के तहत अब तक 626 सेम्पल लिए जा चुके है। इनमें से 591 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि 33 रिपोर्ट का इंतजार है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. वी के जैन ने बताया कि जिले में जिला चिकित्सालय में अब तक 626 सेम्पल लिए जा चुके है। इसी प्रकार जिले में अब तक कुल 2063 लोगों को होम क्वारेंटीन किया गया है। वहीं 119 को चिकित्सा संस्थानों में क्वारंटीन किया है।

Home / Pratapgarh / जयपुर से चली बस रास्ता भटकी, बांसवाड़ा के बजाय पहुंच गई मंदसौर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो