scriptजेल में ‘कोरोना विस्फोट’, 31 और पॉजिटिव मिले, जेल परिसर सील कर अंदर ही बनाया आइसोलेशन वार्ड | Coronavirus In Pratapgarh Jail 31 More Positive Case Found | Patrika News
प्रतापगढ़

जेल में ‘कोरोना विस्फोट’, 31 और पॉजिटिव मिले, जेल परिसर सील कर अंदर ही बनाया आइसोलेशन वार्ड

यहीं पर आइसोलेशन वार्ड बनाकर उपचार शुरू कर दिया गया है। जेलर शिवेन्द्र शर्मा ने बताया कि जेल परिसर में ही चिकित्सा विभाग की ओर से आइसोलेशन वार्ड बनाकर उपचार शुरू कर दिया गया है। पूरे जेल परिसर को सील कर दिया गया है।

प्रतापगढ़Jul 03, 2020 / 04:52 pm

abdul bari

जेल में 'कोरोना विस्फोट', 31 और पॉजिटिव मिले, जेल परिसर सील कर अंदर ही बनाया आइसोलेशन वार्ड

जेल में ‘कोरोना विस्फोट’, 31 और पॉजिटिव मिले, जेल परिसर सील कर अंदर ही बनाया आइसोलेशन वार्ड

प्रतापगढ़.

यहां जिला जेल में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा बढकऱ 59 तक पहुंच गया है। यहां एक जुलाई को 26 पॉजिटिव आने पर उनके सम्पर्क में आए 106 के सेंपल लिए गए थे। इनमें से शुक्रवार को आई रिपोर्ट में 31 और पॉजिटिव आए हैं। इनमें से एक पॉजिटिव स्टाफ कर्मचारी भी पाया गया है। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंंप का माहौल है।

जेल परिसर को सील किया गया

ऐसे में यहीं पर आइसोलेशन वार्ड बनाकर उपचार शुरू कर दिया गया है। जेलर शिवेन्द्र शर्मा ने बताया कि जेल परिसर में ही चिकित्सा विभाग की ओर से आइसोलेशन वार्ड बनाकर उपचार शुरू कर दिया गया है। पूरे जेल परिसर को सील कर दिया गया है।

दो जिलों के तीन पुलिस थानों में निकले बदमाश पॉजिटिव


वहीं दूसरी ओर बीते चौबीस घंटे में दो जिलों के तीन पुलिस थानों में लाए गए बदमाशों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दर्जनों पुलिसवालों को क्वारेंटीन किया गया है और थाना परिसर को सेनेटाइजर से धोया गया है। दौसा और बीकानेर जिले में नए बदमाश पॉजिटिव आए हैं। बीकानेर के नया शहर थाना इलाका पुलिस ने मामूली झगड़े के बाद शांति भंग करने की धारा में एक युवक को थाने में बंद किया था। उसे जल्द ही थाने से छोड़ा भी जाना था। हांलाकि मामला सिर्फ 151 यानि शांति भंग करने की धारा का था उसके बाद भी पुलिस ने आरोपी युवक का नियमानुसार टेस्ट कराया। पता चला कि वह पॉजिटिव है। उसके बाद एक दर्जन से ज्यादा पुलिसवालों को क्वारेंटीन कर दिया गया। जिस घर में वह झगड़ा कर रहा था उसके सदस्यों की जांच रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

17 पॉजिटिव मरीजों की लिस्ट में शामिल था

उधर, दौसा जिले में चोरी के मामले में गिरफ्तार एक ही चोर ने दो थानों की पुलिस का हाल खराब कर दिया। चोरी के आरोप में पहले तो सदर थाना पुलिस ने इस आरोपी को पकड़ा था और बाद में उसे किसी मामले में लवाण थाना पुलिस को भी सौंप लिया गया। वह दौसा जिले के 17 पॉजिटिव मरीजों की लिस्ट में शामिल था। अब दोनो ही थानों की पुलिस जो उसके संपर्क में आई है उनको क्वोंरटीन किया जा रहा है।

Home / Pratapgarh / जेल में ‘कोरोना विस्फोट’, 31 और पॉजिटिव मिले, जेल परिसर सील कर अंदर ही बनाया आइसोलेशन वार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो