scriptरोडवेज बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, एक की मौत, 8 घायल, एक की हालत गंभीर | Pratapgarh Bus Accident : 1 Killed, 9 Injured in Bus Accident,Rajasthn | Patrika News
प्रतापगढ़

रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, एक की मौत, 8 घायल, एक की हालत गंभीर

Pratapgarh Bus Accident : एनएच 113 पर जखमिया गांव के पास गुरूवार को बड़ा हादसा ( Bus Accident in Rajasthan ) हो गया। छोटी सादड़ी एनएच 113 जखमिया गांव के पास चित्तौड़ की ओर से आ रही बांसवाड़ा डिपो की बस ( Bus Accident ) अचानक संतुलन बिगड़ जाने से रोड से नीचे उतरकर पेड़ से जा टकराई…

प्रतापगढ़Jul 18, 2019 / 05:27 pm

dinesh

Pratapgarh Bus Accident
प्रतापगढ़। जिले के एनएच 113 पर जखमिया गांव के पास गुरूवार को बड़ा हादसा ( Pratapgarh bus accident ) हो गया। छोटी सादड़ी एनएच 113 जखमिया गांव के पास चित्तौड़ की ओर से आ रही बांसवाड़ा डिपो की बस ( Bus Accident ) अचानक संतुलन बिगड़ जाने से रोड से नीचे उतरकर पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में एक की मौत हो गई और लोग 8 घायल हो गए। घायलों में एक की हालत ज्यादा ही गंभीर है।
दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि पेड़ की एक बड़ी शाखा बस के अंदर जा घुसी गनीमत रही कि बस पलटी ( Bus Accident in Rajasthan ) नहीं। अगर बस पलट जाती तो जान माल का बहुत ज्यादा नुकसान हो सकता था। इस हादसे में बस में बैठे यात्रियों में से एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक की हालत गंभीर है। वहीं आठ और अन्य घायल हुए हैं। हादसे के बाद सवारियों में चीख-पुकार मच गई। लोग मदद के लिए पुकारते रहे। ऐसे में ग्रामीणों की सहायता से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।
दुर्घटना ( Road Accident ) की सूचना मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना मिलते ही छोटी सादड़ी चिकित्सालय पर मौजूद 108 एंबुलेंस 104 एंबुलेंस अन्य इमरजेंसी वाहन घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को छोटी साड़ी चिकित्सालय पहुंचाया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही प्रधान महावीर सिंह कृष्णावत पुलिस उपाधीक्षक विजय पाल सिंह संधू, तहसीलदार गणेशलाल पांचाल दितीय, थानाधिकारी शंभूलाल दमामी, पूर्व पालिका अध्यक्ष श्याम सुंदर अग्रवाल सहित कई व्यक्ति दुर्घटना स्थल पर पहुंचे।
वहीं दूसरी ओर भीलवाड़ा के शक्करगढ़ कस्बे के निकट बाकरा रोड पर कालियामालिया के निकट दो बाइक ( bike accident ) आपस में भिड़ गई। जिससे दोनों बाइक सवार घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना से घायलों को 108 के माध्यम से जहाजपुर चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से एक की हालत गंभीर होने पर भीलवाड़ा रेफर किया गया। सूचना पर शक्करगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

Home / Pratapgarh / रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, एक की मौत, 8 घायल, एक की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो