scriptपुलिस पीछे पड़ी तो युवक की कुएं में गिरने से मौत, बीमार बेटी को लेने प्रतापगढ़ आ रहा था | Youth dies after falling in a well in Pratapgarh | Patrika News
प्रतापगढ़

पुलिस पीछे पड़ी तो युवक की कुएं में गिरने से मौत, बीमार बेटी को लेने प्रतापगढ़ आ रहा था

रठांजना थाना क्षेत्र के गादोला गांव निवासी एक युवक की सोमवार को कुएं में गिरने से मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि युवक अपनी बीमार बेटी को लेने के लिए गांव से प्रतापगढ़ आ रहा था।

प्रतापगढ़May 03, 2021 / 09:22 pm

Kamlesh Sharma

Youth dies after falling in a well in Pratapgarh

रठांजना थाना क्षेत्र के गादोला गांव निवासी एक युवक की सोमवार को कुएं में गिरने से मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि युवक अपनी बीमार बेटी को लेने के लिए गांव से प्रतापगढ़ आ रहा था।

प्रतापगढ़। रठांजना थाना क्षेत्र के गादोला गांव निवासी एक युवक की सोमवार को कुएं में गिरने से मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि युवक अपनी बीमार बेटी को लेने के लिए गांव से प्रतापगढ़ आ रहा था। रास्ते में जन अनुशाससन पखवाड़े की पालना करवाने के लिए खड़े पुलिस के जाप्ते को देखकर युवक घबराकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो वह कुएं में गिर गया।
जिला अस्पताल में परिजनों ने बताया कि मृतक युवक गादोला का शाहिद खान (40) पिता नूर मोहम्मद था। वह सोमवार को सुबह करीब 11 बजे अपने गांव से प्रतापगढ़ के लिए निकला था। रास्ते में भुआसिया के पास जनअनुशासन पखवाड़े के तहत आने जाने वालों पर निगरानी रखने के लिए पुलिस खड़ी थी। मृतक के पिता ने बताया कि उसके पास जुर्माना भरने के दो सौ रुपए नहीं थे। इसलिए पुलिस को देखकर उसने अपनी मोटरसाइकिल मोड ली और खेतों की ओर भागने लगा। इस पर पुलिस ने उसका पीछा किया। करीब दो किलोमीटर दूर वह रास्ते के किनारे बने कुएं में गिर गया। सिर के बल गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिसकर्मी ने घर पर आकर दी सूचना
मृतक के पिता ने बताया कि रठांजना थाने का एक सिपाही उसके घर आया और बताया कि उसका बेटा कुएं में गिरकर मर गया है। प्रतापगढ़ के अस्पताल में जाओ। मृतक शाहिद मजदूरी करता था और उसके दो-तीन बच्चे है। वह रिश्तेदारी में प्रतापगढ़ आई अपनी बेटी को लेने आ रहा था। मृतक के भाई ने कहा कि वे दोषी पुलिस वालों के खिलाफ हो, ताकि किसी और के साथ पुलिस आगे से ऐसा नहीं करे। इस मामले में अभी तक पुलिस ने अपना कोई पक्ष नहीं रखा। पुलिसरठांजना थाना इंचार्ज से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने भी फोन नहीं उठाया। एसपी चूनाराम जाट ने भी फोन नहीं उठाया। पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

Home / Pratapgarh / पुलिस पीछे पड़ी तो युवक की कुएं में गिरने से मौत, बीमार बेटी को लेने प्रतापगढ़ आ रहा था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो