scriptप्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक में महिला कर्मचारी से मारपीट, विधायक भी थे मौजूद, प्रधान के खिलाफ नामजद FIR | Lady Supply Inspector Beaten in Pradhan and Zila panchayat Members Mee | Patrika News
प्रतापगढ़

प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक में महिला कर्मचारी से मारपीट, विधायक भी थे मौजूद, प्रधान के खिलाफ नामजद FIR

प्रतापगढ़ में महिला पूर्ति निरिक्षक से मारपीट, महिला ने प्रधान के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा।

प्रतापगढ़Jul 31, 2018 / 02:49 pm

रफतउद्दीन फरीद

Lady

महिला

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में क्षेत्र पंचायत सदस्यों व प्रधानों की बैठक में एक महिला पूर्ति निरिक्षक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि प्रधान ने उसके साथ मारपीट की। बड़ी बात यह कि उस बैठक में प्रतापगढ़ सदर के विधायक संगम लाल गुप्ता और खंड विकास अधिकारी सदर दिनेश यादव के अलावा दूसरे विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे। महिला पूर्ति निरिक्षक ने इस मामले में प्रधान के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।
इसे भी पढ़ें

मुस्लिम युवक को दूसरे वर्ग की महिला के आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने पकड़ा, ऐसी सजा देने का प्लान बना रहे थे ग्रामीण

प्रतापगढ़ के अफीमकोठी में शनिवार को सदर ब्लॉक के प्रधानों व जिला पंचायत सदस्यों की एक बैठक बुलायी गयी थी। इसमें विधवा पेंशन, राशन कार्ड, दिव्यांग पेंशन व प्रधान मंत्री आवास योजना जैसी सरकारी योजनाओं को लेकर चर्चा होनी थी। इस बैठक में प्रतापगढ़ सदर के विधायक संगम लाल गुप्ता, बीडीओ सदर दिनेश यादव के साथ ही दूसरे विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक दोपहर के करीब 12 बजे सदर ब्लॉक की पूर्ति निरिक्षक ममता सिंह जब बोलना शुरू किया तो बीडीसी सदस्य और प्रधान उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे। ममता सिंह ने आरोप लगाया है कि इस दौरान खजुरनी गांव के प्रधान दीनानाथ तिवारी ने उनसे न सिर्फ बदसुलूकी की बल्कि किताब से उन्हें मारा-पीटा भी, जिससे सरकारी काम में बाधा भी पहुंची।

इस मामले में ममता सिंह ने कोतवाली में प्रधान के खिलाफ तहरीर दी, जिसके बाद प्रधान के खिलाफ मारपीट, सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उधर इस मामले में स्थानीय मीडिया को दिये अपने बयान में विधायक संगम लाल गुप्ता ने ममता सिंह के मारपीट के दावे को गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि किसी ने मारपीट नहीं की।
By Sunil Somvanshi

Home / Pratapgarh / प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक में महिला कर्मचारी से मारपीट, विधायक भी थे मौजूद, प्रधान के खिलाफ नामजद FIR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो