scriptवर्चस्व की जंग का खूनी खेल,जिला पंचायत सदस्य को घेर कर मारी गोली | Firing on District Panchayat Member at prayagraj | Patrika News
प्रयागराज

वर्चस्व की जंग का खूनी खेल,जिला पंचायत सदस्य को घेर कर मारी गोली

सियासी रंजिस का तांडव

प्रयागराजJun 17, 2019 / 10:44 pm

प्रसून पांडे

crime in up

up sarkar

प्रयागराज। जिले में सियासी वर्चस्व की लड़ाई खूनी होती जा रही है।जिला पंचायत चुनाव के समय प्रयागराज का झूंसी इलाका खून से लाल हो गया था।इसी खूनी संघर्ष का पार्ट टू शुरू हो चुका है।झूंसी नगर पंचायत में एक जनप्रतिनिधि ने दूसरे जन प्रतिनिधि के ऊपर सामने से फायरिंग की कई राउंड फायरिंग होने के बाद भी जिला पंचायत सदस्य राज कुमार यादव बच गए जबकि उनके प्राइवेट गनर को गोली लगी है।
यह भी पढ़ें

बेसिक शिक्षा विभाग को मिला एक लाख से अधिक पेड़ लगाने का टारगेट,पेड़ों के साथ गड्ढों का भी देना होगा

झूँसी थाने के अंतर्गत चक हरिहर वन चौराहे पर छतनाग राज कुमार,जिला पंचायत सदस्य के ऊपर गोलियों से हमला किया गया।हत्या के इरादे से की गई इस गोली बारी में राज कुमार बाल बाल बच गए।इस मामले में अरुरेन्द्र उर्फ डब्बू,ब्लाक प्रमुख बहादुरपुर सहित तीन नामजद व तीन अन्य के खिलाफ राज कुमार के भाई अशोक यादव नेता ने थाने में दी तहरीर दी।तहरीर के अनुसार अशोक यादव के प्राइवेट गनर जवाहर के पेट मे गोली लगी है।ये घटना चक पर स्थित माली के दुकान के पास की है।
यह भी पढ़ें

यह पेय तो आप नहीं पीते, करें आज ही तौबा, हर साल दस लाख हो रहे शिकार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अशोक यादव,राजकुमार व अंगद तीनो लोग क्षेत्र पंचायत सदस्य से मिलने जा रहे थे।फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।मौके पर स्थिति को सम्भालने के लिए तीन थानों की फोर्स तैनात है। पूरी घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जिसमें देखा जा सकता है कि पहले से घात लगाए लोग गाड़ी आते ही पिस्टल से फायरिंग करने लगते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो