scriptनही किए कोई क्लास, सिर्फ प्रोजेक्ट के भरोसे माफिया अतीक के दोनो बेटे पा गए 70 प्रतिशत अंक | Patrika News
प्रयागराज

नही किए कोई क्लास, सिर्फ प्रोजेक्ट के भरोसे माफिया अतीक के दोनो बेटे पा गए 70 प्रतिशत अंक

प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद के दोनों ही बेटों ने परीक्षा उत्त्तीर्ण कर ली है। दोनों को ही सत्तर फीसदी अंक मिले हैं।अतीक के दोनों बेटे अहजान अहमद और अबान अहमद का रिजल्ट आते ही चर्चा शुरू हो गई।दोनों प्रयागराज के सेंट जोसफ कॉलेज में पढ़ते थे। एक साल गैप हो जाने के बाद इस साल दोनों ने परीक्षा दी थी।

प्रयागराजMay 06, 2024 / 11:12 pm

anoop shukla

माफिया डॉन रहा अतीक अहमद के दोनों बेटे भी पास हो गए हैं, यूपी के प्रयागराज में सीआईएससीई यानी काउंसिल फार द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एक्जामिनेशन ने आज अपने दसवीं और बारहवीं के बोर्ड के नतीजे घोषित कर दिए।इसी परीक्षा का हिस्सा रहे माफिया अतीक के दोनों बेटे भी पास हो गए, और वह भी साधारण अंकों से नहीं बल्कि 70 फीसदी अंकों के साथ।
माफिया अतीक अहमद के दोनों छोटे बेटे प्रयागराज के सेंट जोसेफ कॉलेज में पढ़ते थे। अतीक अहमद के बेटे अबान और अहजम का रिजल्ट भी आज जारी हुआ है. दोनों ही भाईयों ने बाजी मारते हुए अच्छे नंबर हासिल किए हैं. अहजम अहमद ने बारहवीं की परीक्षा देते हुए अच्छे अंक हासिल किए हैं. अहजम को अंग्रेजी में 82, हिंदी में 83, इतिहास में 77, भूगोल में 60 और फिजिकल एजुकेशन में 80 नंबर हासिल हुए हैं. अहजम को सर्वाधिक नंबर हिंदी में मिले हैं।
बड़े भाई अहजम अहमद की तरह ही उसका छोटा भाई और अतीक अहमद का सबसे छोटा बेटा अबान अहमद भी पास हो गया है। अबान अहमद ने दसवीं की परीक्षा दी थी. अबान को अंग्रेजी में 78, हिंदी में 82, हिस्ट्री, सिविक्स और ज्योग्राफी में ओवरऑल 57, मैथ्स में 34, सोशल साइंस में 49 और फिजिकल एजुकेशन में 76 नंबर मिले हैं। उसके भी अंक अच्छे हैं लेकिन बड़े भाई जैसे नहीं हैं।
प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के दोनों बेटों के नाम सामने आए थे। दोनों बाल सुधार गृह में रखे गए थे। बाद में दोनों को बाल सुधार गृह से रिहा किया गया था, जिसके बाद वह अपने परिजनों के यहां हटवा में रह रहे थे। दोनों ने स्कूल जाकर एग्जाम तो दिए लेकिन क्लॉस कभी नहीं अटेंड किया।सेंट जोसेफ स्कूल के फादर ने बताया की दोनों ने क्लॉस तो नहीं किया लेकिन प्रोजेक्ट वगैराह समय-समय पर जमा करते रहे और दोनों एग्जाम देने के लिए स्कूल आए थे।

Hindi News/ Prayagraj / नही किए कोई क्लास, सिर्फ प्रोजेक्ट के भरोसे माफिया अतीक के दोनो बेटे पा गए 70 प्रतिशत अंक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो