scriptपानी के संकट पर एक्शन में प्रयागराज डीएम, एसडीएम ने उतारी पूरी टीम, चालू कराई बोरवेल | Patrika News
प्रयागराज

पानी के संकट पर एक्शन में प्रयागराज डीएम, एसडीएम ने उतारी पूरी टीम, चालू कराई बोरवेल

Prayagraj Drinking Water Problem: डीएम नवनीत सिंह चहल पेयजल संकट को लेकर एक्शन में आ गए हैं। वह ब्लॉक लेवल पर जाकर समस्याओं के समाधान में जुटे हैं।

प्रयागराजJun 09, 2024 / 11:43 am

Pravin Kumar

Prayagraj Drinking Water Problem
Prayagraj Drinking Water Problem: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज सरकारी जमीन पर कब्जे का मामला सामने आया है। धूमनगंज के चक मुंडेरा में ग्राम समाज की जमीन पर खुदे कुंए पर लगे बोरवेल को गांव के ही एक युवक ने बंद कर दिया। युवक कहना है कि वो उसकी जमीन में है। उसने अपने जमीन के ऊपर बाउंड्री का निर्माण किया हैं। 
नतीजा यह हुआ कि पिछले कई महीनों से लोगों को पानी मिलना बंद हो गया। कई घरों में पानी की किल्लत होने लगी। मामले की शिकायत प्रयागराज के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल के पास पहुंची। डीएम ने तुरंत मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम सदर अभिषेक सिंह को जांच की जिम्मेदारी दी।

एसडीएम की जांच में ये आया सामने

एसडीएम सदर अभिषेक सिंह ने टीम को भेजकर मामले की जांच पड़ताल की। एसडीएम की जांच में यह पाया गया कि कुंआ सार्वजनिक स्थान पर है। एसडीएम ने टीम को गठित कर बोरवेल को ठीक कराकर पानी को चालू करवाया।

डीएम के निर्देश पर चालू हुई पानी सप्लाई

डीएम  नवनीत सिंह चहल ने बताया कि बोरवेल बंद होने की शिकायत जैसे ही मिली, गर्मी के मौसम को देखते हुए मैंने तुरंत एसडीएम सदर को मामले की जांच कर बोरवेल को चालू करवाने के निर्देश दिए। बोरवेल को ठीक कराकर चालू करा दिया गया है।

Hindi News/ Prayagraj / पानी के संकट पर एक्शन में प्रयागराज डीएम, एसडीएम ने उतारी पूरी टीम, चालू कराई बोरवेल

ट्रेंडिंग वीडियो