scriptनाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की शिकायत करने पर पिता को चुकानी पड़ी बड़ी कीमत | Complain of molesting a minor girl, father had to pay big price | Patrika News
रायबरेली

नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की शिकायत करने पर पिता को चुकानी पड़ी बड़ी कीमत

रायबरेली (raebareli) शिकायत के बाद दबंगों ने युवती के घर पर हमला कर दिया जिससे उसके हाथ में गहरा घाव हो गया,अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है

रायबरेलीMar 03, 2021 / 05:42 pm

Madhav Singh

नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की शिकायत पिता को चुकानी पड़ी बड़ी कीमत

नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की शिकायत पिता को चुकानी पड़ी बड़ी कीमत

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
रायबरेली. जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं व बालिकाओं की सुरक्षा व सम्मान के लिए महिला हेल्प डेस्क सहित कई सहायक नंबरों को भी लांच कर दिया है वही युवतियों के साथ छेड़छाड़ व ज्यादती के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। ऐसा ही एक मामला रायबरेली के ऊंचाहार में देखने को मिला जहां छेड़छाड़ की शिकायत अपने परिजनों से करना किशोरी को महंगा पड़ गया। शिकायत के बाद दबंगों ने युवती के घर पर हमला कर दिया जिससे उसके हाथ में गहरा घाव हो गया। हालांकि अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है ।
यह भी पढ़ें

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 11 करोड़ 28 लाख से अधिक की लागत से नव निर्मित 6 पंचायत

छेड़खानी की शिकायत करने पर पिता को दी सजा

ऊंचाहार थाना (unchahar police) क्षेत्र के गंगोली गांव की रहने वाली किशोरी अपने पिता के साथ समाधान दिवस पहुंच गई और अपनी आपबीती वहां पर मौजूद अधिकारियों को बताने लगी कि आखिर किस तरह से छेड़खानी का विरोध करने के बाद आरोपी युवकों ने उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया । पीड़िता के पड़ोस में ही रहने वाले दो युवक उसके साथ आए दिन छेड़खानी करते थे। उसके कई बार मना करने के बाद भी जब मनचले लड़के नहीं माने तो किशोरी ने अपने पिता से शिकायत कर दी। जिसके बाद बौखलाए मनचलों ने उसके घर जाकर मारपीट शुरू कर दी जिसकी चपेट में पीड़िता भी आ गई और उसका हाथ कट गया। जिसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ थाने पहुंची और न्याय की गुहार लगाई । न्याय की गुहार लगाने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने तत्काल मामला दर्ज करने का आदेश देते हुए आरोपियों पर कार्यवाही का निर्देश दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया

रायबरेली ऊंचाहार थाना क्षेत्र गंगोली गाँव के रहने पीड़ित ने बताया उसके पड़ोस के रहने वाले युवकों ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की है।जिसके शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही इस पर कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो