scriptBREAKING NEWS : अमित शाह की हो रही थी रैली, पंडाल में लगी आग, मची भगदड़ | fire in pandal in amit shah rally raebareli up | Patrika News
रायबरेली

BREAKING NEWS : अमित शाह की हो रही थी रैली, पंडाल में लगी आग, मची भगदड़

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ कांग्रेस के गढ़ रायबरेली के जीआईसी मैदान में जनसभा चल रही थी।

रायबरेलीApr 21, 2018 / 03:26 pm

Mahendra Pratap

fire in pandal in amit shah rally raebareli up

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ कांग्रेस के गढ़ रायबरेली के जीआईसी मैदान में जनसभा चल रही थी। तभी अचानक वहां पंडाल में आग लग गई जिससे हो रही रैली में प्रदर्शन कर रहे लोगों में भगदड़ मच गई। लोगों द्वारा शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना व्यक्त की जा रही है। जैसे ही पंडाल में आग लगी तुरंत फायर ब्रिग्रेड को सूचना दी गई। जहां दमकल भी आग के बुझाने की कोशिश में लगी हुई है।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ कांग्रेस के गढ़ रायबरेली पहुंचे हैं। रायबरेली के पुलिस लाइन के हैलीपैड पर उतरने के बाद अब इनका जीआईसी मैदान जाने का कार्यक्रम है। अमित शाह तथा योगी आदित्यनाथ के साथ आधा दर्जन मंत्री भी आए हैं।

इससे पहले लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही भाजपा के अन्य पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया गया। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह स्वागत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ हेलीकॉप्टर से रायबरेली गए। वहां पर जीआईसी मैदान पर जनसभा को संबोधित करने के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह लखनऊ वापस भी आना था। लखनऊ में उनका भाजपा कार्यालय में बैठक का भी कार्यक्रम है।

जब पांडाल में दिनेश शर्मा का भाषण चल रहा था तभी पंडाल में आग लगी। जिससे शॉर्ट सर्किट की वजह से धुआं फैला और रैली में चारों तरफ भगदड़ मच गई और लोेगों में अफरा तफरी मच गई। वहां मौके पर अमित शाह और योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे।

Home / Raebareli / BREAKING NEWS : अमित शाह की हो रही थी रैली, पंडाल में लगी आग, मची भगदड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो