scriptबच्चे के इलाज के लिए मांगे गहने तो कर दी हत्या, परिवार में दहशत | man murder in raebareli up hindi news | Patrika News
रायबरेली

बच्चे के इलाज के लिए मांगे गहने तो कर दी हत्या, परिवार में दहशत

सोमवार की रात में प्रेमिका ने प्रेमी के बेटे के इलाज के रुपये न देने पर प्रेमी का को बहाने से बाग में बुलाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी।

रायबरेलीJan 25, 2018 / 12:57 pm

आकांक्षा सिंह

raebareli

रायबरेली. रायबरेली के हरचन्दपुर थाना का मामला था जो सोमवार की रात में प्रेमिका ने प्रेमी के बेटे के इलाज के रुपये न देने पर प्रेमी का को बहाने से बाग में बुलाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी। घटना स्थल से कुछ मिले सुराग और ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक कार्यालय के किरण हाल में घटना का खुलासा करते हुये अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह ने बताया कि हरचंदपुर थाना क्षेत्र के कठवारा की एक 40 वर्षीय महिला निर्मला पत्नी रमेश का गांव के एक युवक कन्हैया लाल के साथ वर्षों से प्रेम प्रसंग चलता था। प्रेमी ने अपनी पत्नी और मां के जेवरातों को लाकर प्रेमिका को सौंप दिया। इसी बीच प्रेमी कन्हैया लाल का बेटा अचानक बीमार हो गया।

यह भी पढ़ें –
धूमधाम से मनाया गया यूपी दिवस, प्रभारी मंत्री ने किया 28 परियोजनाओं का शिलान्यास

प्रेमी प्रेमिका को दिए गए जेवरात को वापस मांगने लगा। प्रेमी के अनुसार वह प्रेमिका से कुछ रुपया मांग रहा था जिससे उसके बेटे का इलाज हो जाए लेकिन प्रेमिका न इस बात से इंकार कर दिया। इसी बात से नाराज होकर प्रेमी ने गत सोमवार की रात प्रेमिका घर से बहाने से अनवर पठान की बाग में मिलने के बहाने बुलाया और उसकी लोहे की रॉड से सिर चेहरे पर हमला करके बेरहमी से हत्या कर दी। मौके पर पहुंची फाॅरेसिंक टीम व एसपी ने घटनास्थल से सुराग जुटाए और ग्रामीणों से पूछताछ की तो पुलिस को युवक पर शक हो गया। बीती रात पुलिस ने हत्या के आरोपी कन्हैया लाल को गिरफ्तार कर लिया है। टीम में एसओ बृजमोहन, सर्विलांस प्रभारी मनोज कुमार सिंह , अमरेश कुमार त्रिपाठी आदि रहे।

Home / Raebareli / बच्चे के इलाज के लिए मांगे गहने तो कर दी हत्या, परिवार में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो