scriptरायबरेली से पांचवी बार लोकसभा का चुनाव लड़ेगी सोनिया गांधी | Sonia Gandhi to contest Lok Sabha elections for Rae Bareli | Patrika News
रायबरेली

रायबरेली से पांचवी बार लोकसभा का चुनाव लड़ेगी सोनिया गांधी

रायबरेली से पांचवी बार लोकसभा का चुनाव लड़ेगी सोनिया गांधी, राजनीति से सन्यास लेने की बात पर लगा विराम

रायबरेलीFeb 21, 2019 / 03:11 pm

Madhav Singh

चुनाव लड़ेगी सोनिया गांधी

रायबरेली से पांचवी बार लोकसभा का चुनाव लड़ेगी सोनिया गांधी

रायबरेली . रायबरेली की सांसद और कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के 5 वीं बार चुनाव लड़ने की बात साफ होती नजर आ रही है। अभी हाल ही में रायबरेली की प्रभारी प्रियंका गांधी के पूरी तरह से राजनीति में आने पर रायबरेली की जनता ने कांग्रेस से मांग भी की थी कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को रायबरेली की सीट से चुनाव लड़ाया जाये जिससे रायबरेली में ही नही पूरे देश में पूरी तरह से राजनीति में कदम रख सकें। फिलहाल सूत्रों से से पता चल रहा है कि अब रायबरेली से सोनिया गांधी ही चुनाव लड़ेगी और उनका स्वास्थ्य भी अच्छा है ।
रायबरेली से पांचवी बार लोकसभा का चुनाव लड़ेगी सोनिया गांधी

रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर जो अटकलें पहले लग रही थी कि उनका स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण हो सकता है कि इस बार का लोकसभा चुनाव न लड़े और उनकी जगह प्रियंका गांधी चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही थी । लेकिन सूत्रों के हवाले से अब बात पलटती नजर आ रही है,रायबरेली की सीट पर पांचवी बार सोनिया गांधी ही चुनाव लडे़गी और प्रियंका गांधी कांग्रेस पार्टी के संगठन का काम देखेगीं।
कांग्रेस अध्यक्ष वीके शुक्ला का क्या कहना है


कांग्रेस अध्यक्ष वीके शुक्ला का कहना है कि अभी फिलहाल वर्तमान यहां की सांसद सोनिया गांधी ही है और आगे भी वह ही चुनाव लड़ेगी। और प्रियंका गांधी फैले भी संगठन का काम देख रही है और आगे भी कांग्रेस पार्टी को बढ़ाने का काम करती रहेगीं। अगर आने वाले समय में पार्टी उनको जो भी पद देगी वह भी स्वीकार करेगीं।
सोनिया गांधी की राजनीति से सन्यास लेने की बात पर लगा विराम

कांग्रेस पार्टी के अलग अलग लोगों और सूत्रों का कहना है कि सोनिया गांधी अभी राजनीति से दूरी नही बना रही है बीच में थोड़ा स्वास्थ्य खराब होने के कारण मीडिया में इस तरह की खबरे सामने आयी थी कि रायबरेली से इस बार सोनिया गांधी चुनाव नही लड़ेगी और यहां की प्रभारी प्रियंका गांधी या राहुल गांधी चुनाव लड़ सकते है लेकिन ऐसी बातों पर फिलहाल विराम लगता नजर आ रहा है।
रायबरेली के शहर महासचिव आशीष द्धिवेदी का क्या कहना है



रायबरेली के शहर महासचिव आशीष द्धिवेदी का कहना है कि सोनिया गांधी यहां की वर्तमान में सांसद है और आगे भी वह यहां के सांसद पद पर चुनाव लड़ेगीं और यहां की जनता को न्याय दिलाती आयी है आगे भी न्याय दिलाने का काम करती रहेगीं ।

Home / Raebareli / रायबरेली से पांचवी बार लोकसभा का चुनाव लड़ेगी सोनिया गांधी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो