scriptHigh school की परीक्षा देकर लौट रही छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण, बिना नंबर की कार से उठा ले गए किडनैपर | UP Board Exam Kidnapping of a student returning from high school exam | Patrika News
रायबरेली

High school की परीक्षा देकर लौट रही छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण, बिना नंबर की कार से उठा ले गए किडनैपर

UP Board Exam: दिनदहाड़े छात्रा की अपहरण से लोग दहशत में है। बेटी के अपहरण की खबर मिलते ही पिता ने दो नामजद सहित चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

रायबरेलीFeb 22, 2024 / 06:29 pm

Aman Pandey

Gangrape

demo pic

UP Board Exam: हाईस्कूल की परीक्षा देकर घर लौट रही कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्रा को दिनदहाड़े किडनैप कर लिया गया। छात्र के परिजनों ने दो नामजद सहित 4 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।
मामला रायबरेली का है। यहां के बरगदहा के सुरजीत की बेटी कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में कक्षा 10वीं की छात्रा है। गुरुवार को ई-रिक्शा से बोर्ड की परीक्षा देने जनता इंटर कॉलेज गई थी। जब वह परीक्षा देकर घर लौट रही थी तभी प्यारेपुर के पास बिना नंबर की कार से आए 4 युवकों ने छात्र का अपहरण कर लिया।
रायबरेली की ताजा खबरें पढ़ें- Raebareli News

दिनदहाड़े हुई घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बेटी के अपहरण की खबर मिलते ही परिवारजनों में की चीख-पुकार मच गई। छात्रा के पिता ने हरचंदपुर थाने में दो नामजद सहित 4 लोगों के खिलाफ अपहरण की तहरीर दी है। छात्रा की बरामदगी के लिए पुलिस ने टीमों का गठन किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा।

Home / Raebareli / High school की परीक्षा देकर लौट रही छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण, बिना नंबर की कार से उठा ले गए किडनैपर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो